Breaking News

भारत में एक एसा फ़ोन आज लॉन्च हो रहा है जिसकी नहीं टूटेगी स्क्रीन….

चीनी स्मार्टफोन मेकर मोटोरोला आज भारत में Moto Z2 Force लॉन्च करने की तैयारी में है. यह स्मार्टफोन भारत में दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा. हालांकि यह स्मार्टफोन लिमिटेड एडिशन होगा और आप इसका लॉन्च इवेंट लाइव स्ट्रीम देख  सकते हैं. इसस्मार्टफोन के साफ टर्बो पावर पैक मोटो मॉड भी दिया जाएगा.

 

ये भी पढ़े ~महज 5 दिन में अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ ने छुआ यह आंकड़ा, जानिए कुल कलेक्शन

Moto Z2 Force स्पेसिफिकेशन्स

Moto Z2 Force में 5.5 इंच की क्वॉड एचडी डिस्प्ले दी गई है और इसें न टूटने वाला डिस्प्ले पैनल लगाया गया है. इस स्मार्टफोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 853 प्रोसेसर दिया गया है. इसके दो वेरिएंट हैं जिनमें से एक में 4GB रैम के साथ 64GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जबकि दूसरे वेरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है . आप माइक्रो एसडी कार्ड से इसे बढ़ा भी सकते हैं.

ये भी पढ़े ~मधुबाला की दर्द भरी दास्तान, कुछ ऐसी थी उनकी कहानी…

Moto Z2 Force एंड्रॉयड के लेटेस्ट वर्जन Oreo दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर दिया गया है जिसमें फेस डिटेक्शन ऑटो फोकस, लेजर ऑटो फोकस और डुअल एलईडी फ्लैश दिया गया है. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है.

कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाईफाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और 4G LTE जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. इसकी बैटरी 2,730mAh की है. भारत में इसकी कीमत क्या होगी ये तो लॉन्च के बाद ही पता चलेगा. अमेरिका में जब यह स्मार्टफोन लॉन्च हुआ था तो वहां इसकी कीमत 799 डॉलर (51,200 रुपये) है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*