Breaking News
लखनऊ

लखनऊ में एक ऐसा डॉक्टर जो बना हैवान, मरीज युवती से दुष्कर्म का प्रयास

लखनऊ-  लखनऊ में तालकटोरा थाना क्षेत्र स्थित रानी लक्ष्मी बाई अस्पताल में उस वक्त लोगों में अफरा-तफरी का माहौल देखने को मिला जब सुबह करीब 10:30 बजे एक युवती अस्पताल दवाई लेने गई । तभी वहां पर मौजूद डॉक्टर ने उसका चेकअप करने कब बहाने कमरे में ले गया और उसकी बड़ी बहन को बाहर रुकने की बात कही । तभी डॉक्टर ने अकेले होने के चलते उस युवती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया । लेकिन उस युवती ने उससे बचते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया । तभी उसकी बड़ी बहन अंदर पहुंच कर उसका विरोध किया जिसपर अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने मरीज व तीमारदारों को पीटना शुरू कर दिया ।

 

 

ये भी पढ़े- भदोही में 15 साल की मासूम बच्ची को जिन्दा जलाया

 

 

जितेंद्र गौतम ने आरोप लगते हुए कहा कि डॉक्टर ने जब उसकी बहन से रेप करने का प्रयास किया तभी उसके चिल्लाने पर उसको धमकाना भी शुरू कर दिया । वहीं बताया जा रहा है कि जब तीमारदारों ने विरोध जताया तो उन सभी को डॉक्टरों ने बेरहमी से पीटा । जिसके बाद तीमारदारों ने जमकर अस्पताल में हंगामा काटा साथ ही तोड़फोड़ भी शुरू कर दिया । तभी वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दिया । सूचना पर पहुंची पुलिस पर आरोप है कि वह करीब आधा घंटा तक तमाशबीन बनी रही उसके बाद उल्टा पीड़ित परिवार को ही थाने उठा लाई ।

 

 

 

 

 

पीड़ित का पुलिस पर आरोप है कि पुलिस ने बिना महिला पुलिस के महिला मरीज और उसकी बहन को अस्पताल में पीटना शुरू कर दिया, उसके बाद भीड़ बढ़ता देख उसके बहन और भाई को थाने उठा लाई और थाने में जमकर पीटा । वहीं इस घटना की जब पुलिस से जानकारी मांगी गई तो उनके द्वारा किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*