शाहजहांपुर

शाहजहांपुर में शराब के नशे में धुत, हो गयी इस तरह की घटना सुनकर रह जायेंगे दंग

शाहजहांपुर- उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दिल दहला देने वाली बात सुनकर रह जायेंगे हैरान, चार दोस्तों ने नदी में शराब पीकर नहाने गए थे। तभी एक युवक गहरे पानी में चला गया। तेज बहाव होने के कारण युवक नदी में डूब गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की जा रही है। घटना के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

ये भी पढ़े- महिलाओं का यौन शोषण कर बनाता था वीडियो, 90 क्लिप्स बरामद

 

 

घटना शाहजहांपुर के चौक कोतवाली के अजीजगंज मोहल्ले के गर्रा नदी की है। जनपद लखीमपुर के मोहम्मदी निवासी 19 वर्षीय लवी शर्मा शाहजहांपुर के तिलहर निवासी अपने बहनोई सौरभ के घर आए हुए थे। लवी शर्मा के रिश्तेदार का शहर के प्राईवेट नर्सिग होम में आप्रेशन होना था। तभी लवी अपने जीजा समेत तीन दोस्तों को साथ लेकर अस्पताल आया था। आप्रेशन होने के बाद जीजा सौरभ और साला लवी अपने दोस्तों के साथ गर्रा नदी किनारे शराब पीने पहुंच गए।

 

 

 

जीजा सोरभ ने बताया कि लवी और उसके दोस्तों ने शराब पी और नदी मे नहाने के लिए उतर गए। तभी लवी गहरे पानी मे चला गया। लवी के जैसे ही गोते लगाया तो तेज बहाव होने के कराण नदी में डूब गया। सूचना के बाद मौके पर कोतवाली पुलिस और लवी के परिजन पहुंचे गए। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश शुरू कर दी है। लेकिन अंधेरा होने की वजह से गुरुवार को गोताखोरों कामयाबी नहीं मिल सकी। वही, इंस्पेक्टर राजकुमार तिवारी का कहना है कि युवक के नदी मे डूबने की सूचना मिली थी। स्थानीय गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश की जा रही है। लेकिन अभी तक कामयाबी नहीं मिली है

Check Also

सिलेंडर

सिलेंडर फटने से लगी आग कुछ ही पलों में हो गया सब कुछ तबाह

नूंह-  बताया जाता है कि भयंकर आग लगने के कारण शुक्रवार को गांव भपावली में एक …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com