Breaking News
India-vs-Australia-4th-ODI

विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम खेले गए चौथे वन डे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दी कड़ी मात

नागपुर: रविवार को विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम खेले गए चौथे वन डे में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को कड़ी मात दी | और सीरीज 4-1 से अपने नाम करली | इस जीत के बाद कप्तान विराट कोहली और टीम के कोच रवि शास्त्री ने जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की जम के सहारना की |

भुवनेश्वर और बुमराह  का शानदार प्रदर्शन-

डेथ ओवरों में किए गए शानदार प्रदर्शन से इन दोनों गेंदबाजों ने सभी की तारीफें लूटी हैं। टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा, “हमारी डेथ ओवरों में गेंदबाजी शानदार रही। यह सिर्फ योग्यता की बात है। जब आपके पास इस तरह के गेंदबाज होते हैं तो वो आपको अंतिम ओवरों में वापस मैच में ले आते हैं।”
उन्होंने कहा की इन दोनों गेंदबाज़ो के पास काफी अनुभव और गेंदबाज़ी के अलग एक्शन हैं | और उनकी यॉर्कर गेंदें सटीक होती हैं।”

कोहली ने भी इन दो गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, की भुवनेश्वर और बुमराह ने हमारे लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है।
कप्तान ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में एकतरफा जीत हासिल करना हमारी टीम के बारे में काफी कुछ कहता है। उन्होंने कहा की हम कई बार दबाव में थे, लेकिन हमने फिर भी चार मैचों में जीत हासिल की।विराट ने ये भी बतया की वो अपने टीम
के प्रदर्शन से काफी खुश हैं |

उन्होंने कहा, हमारी टीम के पास वन डे रैंकिंग में नंबर-1 का स्थान वापस पाने का मौका था और हमने ऐसा ही किया। इन खिलाड़ियों ने इसे मुमकिन करने में काफी मेहनत की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*