भारतीय टीम ने फाइनल में ली एंट्री , रोहित शर्मा ने खेली 89 रन की पारी…

रोहित की पारी की बदौलत भारत ने तीन विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाये। जवाब में बांग्लादेशी टीम छह विकेट पर 159 रन ही बना सकी। युवा वाशिंगटन सुंदर ने चार ओवर में 22 रन देकर तीन विकेट लिए।

 ये भी पढ़े -इंडियन खिलाडी निदहास ट्रॉफी टी-20 ट्राई सीरीज में अपनी जगहे पक्की करने उतरेगी,शाम 7 बजे मैच होगा शुरू 

WIN WIN & WIN all the way. #TeamIndia march their way to the final of the Nidahas Trophy. A 17-run victory seals the deal! pic.twitter.com/wcNPir36LK

— BCCI (@BCCI) March 14, 2018

 

 

रोहित ने  अपने बल्ले से बांग्लादेशी गेंदबाजों को बनाया निशाना 

उन्होंने 16वें से 19वें ओवर के बीच 55 रन जोड़े। आखिरी ओवर में बांग्लादेश के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज रूबेल हुसैन ने सिर्फ चार रन दिये। उन्होंने चार ओवर में 27 रन देकर दो विकेट चटकाये। मैच का निर्णायक ओवर 18वां था जिसमें अबु हैदर ने 21 रन लुटाए। इसमें रोहित ने दो और रैना ने एक छक्का जड़ा और भारत का रनरेट तेजी से आगे बढ गया। रोहित ने तेज गेंदबाज मुस्ताफिजूर रहमान, आफ स्पिनर मेंहदी हसन मिराज और बायें हाथ के स्पिनर नजमुल इस्लाम को भी छक्के लगाए।

 

अर्धशतक  बनाने से चूके रैना

रैना ने एक बार फिर उपयोगी पारी खेलते हुए पांच चौके और दो छक्के जड़े। उन्होंने मिराज को दो चौके लगाये जबकि महमूदुल्लाह को भी नहीं बख्शा। रैना अर्धशतक से चूक गए और सौम्या सरकार की गेंद पर डीप मिडविकेट में रूबेल को कैच थमा बैठे। शिखर धवन और रोहित ने 9 . 5 ओवर में 70 रन जोड़कर भारत को अच्छी शुरूआत दिलाई। धवन ने लांग ऑन पर मुस्ताफिजूर को छक्का लगाया । उन्हें रूबेल ने यार्कर पर बोल्ड किया।

 

 

 

 

 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

एडिलेड टेस्ट : पहली पारी में चायकाल तक आस्ट्रेलिया ने बनाया 4 विकेट पर 117 रन

एडिलेड| आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने एडिलेड ओवल मैदान पर भारत के खिलाफ जारी पहले टेस्ट …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com