India’s Next Superstar 4- कंगना ने प्रोड्यूसर व डायरेक्टर करण जौहर के टीवी शो पर कुछ ऐसे मारी एंट्री

प्रोड्यूसर व डायरेक्टर करण जौहर और रोहित शेट्टी के टीवी शो “India’s Next Superstar ” में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत दिखने वाली हैं. मीडिया ने शूटिंग के लिए सेट पहुंचीं कंगना को पहले ही स्पॉट कर लिया. इतना ही नहीं इस शो में रोहित और करण के साथ कंगना जज की भूमिका निभाते हुए दिखेंगी. कंगना रेड कलर के आउटफिट में शो के सेट के बाहर खड़ी वैनिटी वैन से निकलती हुई देखी गईं.

हालांकि कंगना रनौत और करण जौहर इससे पहले ‘कॉफी विद करण’ पर दिखी थीं. जिसपर प्रोड्यूसर व डायरेक्टर करण जौहर ने नपोटिज्म (परिवारवाद) ने मुद्दा भी उठाया था.

ये भी पढ़े ~Bigg Boss11 : फिनाले के लिए सैलून में तैयार होती दिखी अर्शी खान, Photo हुई Viral

 

Indias next superstar4

 

आपको बता दें कि फिल्म निर्माता करण जौहर ने कंगना के सेट पर आने से पहले कहा था कि ‘इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ के सेट पर कंगना रनौत का एक सेलिब्रिटी मेहमान के तौर पर खुशी से स्वागत करूंगा. उन्होंने ये भी कहा था कि हमारा दिल बड़ा है, हमारा घर सबके लिए खुला है. हम खुशी, प्यार और सम्मान के साथ उनका इस शो पर स्वागत करेंगे.

ये भी पढ़े ~जानिए सैफ ने पत्रकारों से क्यों कहा, ‘अगर करीना से ये सवाल पूछा तो खाने पड़ जायेंगे जूते’

 

Indias next superstar4

 

आपको बता दें कि यह शो इस शनिवार यानी 13 जनवरी से शुरू होगा, जिसमें पहले मेहमान के तौर पर प्रियंका चोपड़ा दिखाई देंगी. अगले हफ्ते के आने वाले एपिसोड में कंगना को दिखाया जाएगा. गौरतलब है कि पिछले साल करण और कंगना ने फिल्मों में भाई-भतीजावाद के मुद्दे पर एक-दूसरे पर कटाक्ष किये थे और इन खबरों ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी.

 

ये भी पढ़े ~अब लगेंगे ‘पद्मावती’ में 26 कट, जानिए ‘पद्मावती’ फिल्म की पूरी ख़बर

Check Also

डायेरेक्टर राजकुमार की फिल्म ‘संजू’ में दिखेंगी ये 5 हसीनाएं एक साथ

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में कई ऐसे अहम किरदार हैं, जिनके बिना सुपरस्टार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com