भोजपुर

भोजपुर जिले में अपराधियों ने गोली मारकर तीन लोगो को कर दिया घायल

बिहार–  नया मामला सामने आया है की भोजपुर जिले में अपराधियों ने गोली मारकर तीन लोगों को घायल कर दिया. घटना जिले के इमादपुर थाना क्षेत्र के दनवार बिहटा गांव की है जहां तिलक समारोह के दौरान ये घटना हुई. तिलक में उस वक्त भगदड़ मच गई जब नशे में धुत करीब 4-5 की संख्या में मौजूद हथियारबंद अपराधियों ने अचानक अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस गोलीबारी की घटना में एसएसबी जवान कुंदन कुमार समेत तीन लोगों को गोली लग गई जिससे वे सभी बुरी तरह से जख्मी हो गए

 

ये भी पढ़े-11 यूतीयो समेत 15 गिरफ्तार मसाज पार्लर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट

 

इस घटना के बाद तिलक समारोह में मातम का माहौल छा गया. बताया जा रहा है कि इमादपुर थाना क्षेत्र के दनवार बिहटा गांव निवासी जगरनाथ सिंह के छोटे बेटे रंजीत कुमार सिंह का तिलक समारोह था जो अरवल से आया हुआ था.

 

 

इसी दौरान पहले से चले आ रहे विवाद को लेकर गांव के करीब 4-5 की संख्या में नामजद हथियारबंद अपराधी आ धमके और तिलक समारोह में खाना खा रहे लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. स्थानीय लोगों ने घायलों को आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

 

 

साबिर अहमद जो पेशे से टेंट का काम करते थे उसकी गंभीर अवस्था को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया. बहरहाल पूरे मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय इमादपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

UP Board Exam 2019: दीवार में होल, खेत से नकल का झोल

लखनऊ। सख्ती के बावजूद परीक्षा केंद्रों पर नकल का सिस्टम फिट है। कहीं कैमरे का …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com