एमएस धोनी

IPL 2020: 1 मार्च को टीम से जुड़ेंगे धोनी, मुंबई से पहला मैच

खेल डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टूर्नामेंट की तैयारियों के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी 1 मार्च को टीम के साथ जुड़ जाएंगे। धोनी पिछले साल हुए वनडे वर्ल्ड कप के बाद से अंतर्राष्‍ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं।

आईपीएल के सूत्रों के मुताबिक, धोनी 1 मार्च को अभ्यास के लिए कैम्प में पहुंचेंगे। कुछ सप्ताह अभ्यास करने के बाद 4-5 दिन की छुट्टी लेंगे। वे आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले टीम से जुड़ जाएंगे। धोनी इससे पहले इतनी जल्दी टीम के साथ कभी नहीं जुड़े। पिछले कई सीजन में वे आईपीएल शुरू होने से ठीक पहले टीम के साथ जुड़ते थे। तब वे टीम इंडिया के साथ रहते थे।

यह भी पढ़ें: वाराणसी: काशी-महाकाल एक्सप्रेस को PM ने दिखाई हरी झंडी, अनुच्छेद 370 और सीएए पर दिया बड़ा बयान

चेन्नई के खिलाड़ी 4-5 प्रैक्टिस मैच खेलेंगे

धोनी वर्ल्ड कप के बाद सिर्फ एक बार प्रैक्टिस करते नजर आए थे। वे 16 जनवरी को रांची में अभ्यास करते दिखे थे। वे 29 फरवरी को चेन्नई पहुंचेंगे। 1 मार्च से होने वाले कैम्प में टीम के 24 में से 15-16 खिलाड़ी शामिल होंगे, बाकी खिलाड़ी मार्च के दूसरे सप्ताह में कैम्प में पहुंचेंगे। खिलाड़ियों के बीच 3-4 प्रैक्टिस मैच भी खेले जाएंगे। इस दौरान प्रशंसकों को स्टेडियम में एंट्री मिलेगी। चेन्नई का पहला मैच 29 मार्च को मुंबई से होगा।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मारपीट में बेटे को बचाने गए पिता की पिटाई, चार दिन के बाद मौत

edited by Pratishtha..   उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से बड़ी खबर आ रही है …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com