नए साल में IRCTC ले कर आया है ये दमदार ऑफर 

नए साल की तैयारियां तो सभी कर रहे होंगे। कोई दोस्तों के साथ प्लांस बना रहा होगा, तो कोई अपने फैमिली के साथ जाना चाहता होगा लेकिन बजट का होना भी तो बहुत जरुरी है। बहुत लोग तो बजट के वजह से ही कही जाने की नहीं सोच रहे होंगे लेंकिन IRCTC टूरिज्म ने आपकी ये भी चिंता दूर कर दी रही है। जी हाँ, नए साल का जश्न मनाने के लिए गोवा से बेहतर जगह क्या हो सकती है? IRCTC टूरिजम अब एक ऑफर लाया है जिसमें आपको सिर्फ 400 रुपए में गोवा का टूर कराया जाएगा।

बताया जा रहा है की IRCTC ने एक पैकेज निकाला है जिसका नाम ‘हॉप ऑन हॉप ऑफ गोवा बाई बस’ है। इस पैकेज में टूरिस्ट को नॉर्थ और साउथ गोवा घूमने का मौका मिलेगा।

यह पैकेज एक दिन का होगा इस में पर्यटकों को सुबह 9 से शाम 6 बजे तक गोवा के खूबसूरत नजारे दिखाए जाएंगे। इस पैकेज में तीन विकल्प मौजूद है- नॉर्थ गोवा, साउथ गोवा, नॉर्थ और साउथ गोवा। नॉर्थ गोवा और साउथ गोवा के टूर के लिए प्रति व्यक्ति 400 रुपए खर्च करने होंगे जबकि नॉर्थ-साउथ गोवा टूर के लिए 600 रुपए का पैकेज है।

तो अब बैग तैयार करिए और IRCTC के ऑफर का लाभ उठाइए और घूमिए गोवा।

इस टूर में लोकप्रिय जगहें जैसे साउथ सेंट्रल गोवा, डोना पॉला, गोवा साइंस म्यूजियम, मीरामर बीच, कला एकैडमी, भगवान महावीर गार्डेन, पमजी मार्केट, कैसिनो पॉइंट, बैसिलिका ऑफ बॉम जीसस शामिल की जाएंगी। ये सारी जगहें नॉर्थ गोवा टूर पैकेज में होंगी।

जबकि साउथ गोवा टूर पैकेज में फोर्ट अगौड़ा, सिन्क्वेरियम बीच/फोर्ट, कन्डोलिम बीच, सेंट एंटनी चैपल, सेंट एलेक्स चर्त, कैलेन्गेट बीच, बागा बीच, अंजना बीच, चोपारा फोर्ट और वागातोर बीच जैसी जगहें घूम सकेंगे।

इस पैकेज में कॉम्बो पैकेज भी है। अगर आप नॉर्थ गोवा और साउथ गोवा दोनों घूमना चाहते हैं तो कॉम्बो पैकेज चुन सकते हैं। बसों में पीए सिस्टम और एलईडी टीवी होगा। बुकिंग IRCTC पोर्टल के जरिए ही की जा सकती है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

अबू धाबी में भारतीय व्यक्ति हुआ मालामाल, जीती 18.65 करोड़ रुपये की लॉटरी

सयुक्त अरब अमीरात में भारतीय मूल के एक व्यक्ति की अबूधाबी में 27 लाख डॉलर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com