ईशा अंबानी

ईशा-आनंद की शादी में दुल्हन की तरह सजा एंटीलिया, देखें खूबसूरत तस्वीरें 

मुंबई! इंडिया के बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आज आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बध जाएंगी। अभी हाल ही में 8-9 दिसंबर को उदयपुर में दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई थी. ईशा और आनंद के इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में देसी-विदेशी सभी मेहमानों ने शिरकत की. ख़बरों के मुताबिक ईशा अंबानी की शादी उनके मुंबई में स्थित बहुमंजिला घर एंटीलिया में होगी। ग्रैंड वेडिंग से पहले उनके घर को एक दम नई नवेली दुल्हन की तरह सजाया गया है.    

एंटीलिया को खूबसूरत फूलों और लाइट्स से सजाया गया है. तस्वीरों में देखें कैसे जगमगाती लाइट्स और फूलों की सजावट ने एंटीलिया की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं. फूलों और लाइट्स की झालरों के बीच दिये की रोशनी से नजारा और भी खूबसूरत और सुहाना लग रहा है. दियों को यैलो और ऑरेंज फूलों से सजाया गया है. बता दें, फोर्ब्स मैगजीन ने 20 अरबपतियों के घरों की लिस्ट जारी की , जिसमें एंटीलिया पहले नंबर पर है.

ख़बरों के मुताबिक़ इस 27 मंजिला इमारत को बनाने में 10 हजार 5 सौ करोड़ खर्च हुए हैं. आप भी देख सकते हैं 27 मंजिला इमारत एंटीलिया के बाहर की सजावट। एक बार आप जब इस घर को देखेंगे, तो आपकी आँखें खुलिकी खुली रह जाएंगी। एंट्रेंस के बाहर लगे पेड़ों को व्हाइट एंड रेड फ्लॉवर से डेकोरेट किया गया है.

ईशा-आनंद के संगीत सेरेमनी में विदेशी हाई-प्रोफाइल गेस्ट भी पहुंचे थे. अमेरिका की पूर्व फर्स्ट लेडी हिलेरी क्लिंटन और पॉप सिंगर बेयॉन्स ने जमकर डांस भी किया था. बेयॉन्स ने संगीत सेरेमनी में खास परफॉर्मेंस दी थी. ईशा-आनंद के संगीत में अंबानी परिवार ने भी डांस परफॉर्म किया था.

ईशा अंबानी

ईशा और आनंद की प्री-वेडिंग सेरेमनीमें न्यूलीवीडिंग कपल दीपिका-रणवीर, प्रियंका निक ने भी जबरदस्त परफॉरमेंस दी. उनके घर का डेकोरेशन बेहद ही खास तरीके से किया गया है. एंटीलिया के गेट को खूबसूरत लाल फूलों से सजाया गया है. इसे गोल्डन कलर की रैपिंग दी गई है. तस्वीरों में रोशनी से जगमगा रहा एंटीलिया. ईशा-आनंद की शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी. जिसमें बॉलीवुड़, खेल, राजनीति और उद्योग जगत के सितारे अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे।

ये भी देखें:

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

लोगों के लिए मिसाल बनीं ये बाप-बेटी की जोड़ी, उनके इस कार्य पर लोग कर रहे हैं फक्र  

दुनिया के हर पिता का सपना होता है कि उनके बच्चे देश में उनका रोशन …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com