इस स्पेशल मौके पर भारत में लांच हुई Jaguar XJ50, जानिए ये स्मार्ट बातें …

भारत में नाजाने कितनी महंगी से महंगी और सस्ती गाड़ियां लांच की जा चुकी है। जैगवार लैंड रोवर इंडिया ने अपने कई टॉप मॉडल कार्स लांच किए हैं। अब कंपनी ने अपनी लग्जरी सिडैन Jaguar XJ की 50वीं सालगिरह पर भारत में एडिशन Jaguar XJ50 लांच किया है। बाज़ार में उतारे गए इस स्पेशल एडिशन की कीमत और खासियत दोनों ही यूनीक हैं।

Jaguar XJ50

इस स्पेशल मौके पर भारत में लांच हुई Jaguar XJ50, जानिए ये स्मार्ट बातें …

ये है कीमत …

जैगवार लैंड रोवर इंडिया ने Jaguar XJ50 को भारत में लॉन्च किया है, जिसे 1.11 करोड़ रुपये की एक्स शोरूम कीमत में बाजार में उतारा गया है। इसके अलावा स्टैंडर्ड जैगवार एक्सजे की एक्स शोरूम कीमत 1.02 करोड़ रुपये है।

Jaguar XJ50 की क्वालिटीज़…

स्पेशल एडिशन जैगवार एक्सजे50 के लॉन्ग-वीलबेस मॉडल को यहां की बाजार में उतारा गया है। इसमें 3.0-लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो 360PS का पावर जनरेट करता है। इसमें ऑटोबायॉग्रफी स्टाइल वाले फ्रंट और रियर बंपर्स दिए गए हैं। इसमें नई 19-इंच अलॉय वील्ज, क्रोम सराउंड्स के साथ क्रोम रेडिएटर ग्रिल और रियर व साइड वेंट्स पर यूनीक बैजिंग देखने को मिलेंगी। यह चार नए रंग फुजी वाइट, सेंटोरिनी ब्लैक, लोयर ब्लू और रोजेलो रेड में उतारी गई है। इस कार में सॉफ्ट-ग्रेन डायमंड कल्टेड सीट्स हैं। सेंटर आर्म रेस्ट पर XJ50 का लोगो दिया गया है।

अगर बात करें इस शानदार कार की स्पीड की तो कंपनी का दावा है कि यह कार 6.2 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रतिघंटा है। इसके साथ ही इस कार कई खास बातें हैं। लांचिंग के बाद से ही यह कार चर्चा में है। अब देखना यह है की जैगवार लैंड रोवर इंडिया की इस कार को मार्केट में क्या पोसिशन मिलती है और यह कितनी सक्सेस होती है।

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

इंटरनेट पर वायरल हुआ कश्मीर के इस 7 साल के स्पिनर की वीडियो

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले के सात वर्षीय लड़के ने इंटरनेट पर धूम मचाई हुई  है। भारत और …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com