जम्मू-कश्मीर के नौगाम में पुलिस पार्टी पर आतंकी हमला, 2 पुलिसकर्मी शहीद, 1 घायल

जम्मू-कश्मीर में स्वतंत्रता दिवस के ठीक पहले एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। जम्मू-कश्मीर में 15 अगस्त से एक दिन पहले पहले शुक्रवार को श्रीनगर के बाहरी इलाके नौगांम में पुलिस टीम पर हुए आतंकियों के हमले में 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। इलाके की घेराबंद कर ली गई है और सर्च ऑपरेशन जारी है। आतंकियों ने नौगाम में 15 अगस्त के लिए सुरक्षा में तैनात पुलिस पार्टी पर हमला किया। यह आतंकी हमला श्रीनगर के नौगाम बाइपास पर शुक्रवार सुबह हुआ।

कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार, नौगांम बाइपास के पास नाके पर आतंकियों ने पुलिस पार्टी पर गोलाबारी की। इस हमले में तीन जवान घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो जवानों ने दम तोड़ दिया।

वहीं बृहस्पतिवार को सुरक्षा बलों ने पुलवामा जिले में अवंतीपोरा के जंगल वाले क्षेत्र में आतंकवादियों के दो ठिकानों का पता लगाया। यहां से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारुद बरामद किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि अवंतीपोरा के बारडू जंगल में लश्कर-ए-तैयबा की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने बुधवार रात में तलाश अभियान शुरू किया।

कश्मीर में आतंकियों द्वारा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर विध्वंसकारी गतिविधियों को अंजाम दिए जाने की रची जा रही साजिशों का संज्ञान लेते हुए प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। श्रीनगर समेत वादी के सभी प्रमुख शहरों व कस्बों में चौकसी बरती जा रही है। शेरे कश्मीर स्टेडियम समेत वादी के उन सभी मैदानों को सुरक्षाबलों ने सील कर दिया है, जहां स्वतंत्रता दिवस का मुख्य समारोह होना है। सभी सैन्य शिविरों, पुलिस थानों और अन्य महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों की सुरक्षा को भी बढ़ाया गया है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मीटू मामले में फंसे अनुराग कश्‍यप! इन एक्‍ट्रेसेस का मिला साथ, इन्‍होंने किया विरोध  

एंटरटेनमेंट डेस्‍क। बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com