बॉलीवुड जगत की जया प्रदा को खिलजी में नजर आते है आजम खान….

बॉलीवुड के बाद राजनीतिक दुनिया में उतरी जया प्रदा और समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के बीच खींचतान अक्सर सार्वजनिक मंचों से नजर आती रही है. एक ही पार्टी में होने के बावजूद दोनों नेता एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते नजर लगाते रहते है . इस बीच जया प्रदा ने आजम खान को लेकर एक और टिप्पणी कर दी है .

ये भी पढ़े-पूर्व मंत्री आज़म खान की बढ़ी मुश्किलें, SIT ने किया आज़म को नोटिस जारी

इस बार आजम खान पर टिप्पणी करते हुए उन्होंने फिल्म पद्मावत का सहारा लिया. जया प्रदा ने कहा है कि जब मैं पद्मावत फिल्म देख रही थी, तो खिलजी के किरदार ने मुझे आजम खान की याद दिलाई. उन्होंने कहा कि मुझे खिलजी को देखकर याद आया कि कैसे आजम खान ने चुनाव के दौरान मुझे परेशान किया था.

बता दे की जया प्रदा अमर सिंह की करीबी मानी जाती हैं और आजम खान से उनका विवाद काफी लंबा है. इसकी वजह से उनका और आजम खान के गृहनगर रामपुर से चुनाव लड़ रहा है. 2004 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी ने जया प्रदा को टिकट दिया और वो चुनाव जीत गईं.

इस चुनाव को लेकर जया प्रदा ने आजम खान पर कई आरोप लगाए थे. यहां तक कि आजम खान ने उनको चुनाव हराने के भी आरोप लगे. हालांकि, जया प्रदा चुनाव जीत गईं. इसके बाद 2009 के लोकसभा चुनाव में भी जया प्रदा ने रामपुर से चुनाव लड़ा और आजम खान पर फिर उनके विरोध के आरोप लगे. एक बार फिर जया प्रदा ने चुनाव जीता.सिर्फ चुनाव हराने की कोशिश तक ही जया प्रदा के आरोप सीमित नहीं रहे हैं. उन्होंने आजम खान पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. वहीं दूसरी तरफ आजम खान भी सार्वजनिक मंचों से जया प्रदा को लेकर विवादित टिप्पणी करते रहे हैं. ऐसे में जब जया प्रदा से बीजेपी या किसी दूसरे दल के साथ जाने को लेकर सवाल किए जा रहे हैं, उन्होंने एक बार फिर अपने पुराने प्रतिद्वंदी आजम खान को निशाने पर लिया है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

पाकिस्तान सीमा के पास भारतीय सेना ने किया विस्फोट…..

पोखरण में भारत ने पाकिस्तान को दिखाई वायुसेना की ताकत, 2 घंटे तक गरजते रहे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com