झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 : वोटो की गिनती शुरू, रुझानों में बड़ा उलटफेर, CM रघुवर दास से आगे सरयू राय

 

जमशेदपुर। झारखंड विधानसभा चुनाव 2019 की सभी 81 विधानसभा सीटों पर हुए मतदान का परिणाम आज आने वाला है, आज सुबह आठ बजे से वोटों की गिनती गिन्नी शुरू हो गई है। झारखंड की जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा सीट सबसे हाई प्रोफाइल सीट है। यहां से वर्तमान सीएम रघुवर दास और बीजेपी से बगावत कर चुके सरयू राय आमने-सामने हैं। जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा सीट पर चौथे चक्र की मतगणना के बाद निर्दलीय सरयू राय ने मुख्यमंत्री रघुवर दास पर 2604 मतों की बढ़त बना ली है।

 

 

सरयू राय वर्तमान बीजेपी सरकार में मंत्री रह चुके हैं, चुनाव आयोग से मिले रुझानों के अनुसार झारखंड के सीएम रघुवर दास अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी सरयू राय से पीछे चल रहे हैं। निर्दलीय सरयू राय ने मुख्यमंत्री रघुवर दास पर 2604 मतों की बढ़त बना ली है, बीजेपी जेएमएम-कांग्रेस-आरजेडी गठबंधन में दिलचस्प टक्कर देखने को मिल रही है।

 

 

सरयू राय मतगणना स्थल पहुंच कर मिडिया से बातचीत करके बताया कि राज्य और देश हित में उनका उसी पार्टी को समर्थन मिलेगा जो यहां जनता की आकांक्षाओं पर खरा उतरेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि राज्य में महागठबंधन को स्पष्ट बहुमत मिलेगा। 2019 के इस चुनाव में बीजेपी, जेएमएम, आजसू, जेवीएम पार्टी के कैंडिडेट समेत कुल 6 उम्मीदवार जमशेदपुर ईस्ट विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े हैं, जिनकी हार-जीत और विजेता एमएलए का फैसला मतगणना से होगा।

 

 

जमशेदपुर पूर्वी विधानसभा सीट के प्रमुख उम्मीदवार –

रघुवर दास (भाजपा)
गौरव वल्लभ (कांग्रेस)
अभय सिंह (झाविमो)
सरयू राय (निर्दलीय)
पवन पांडेय (राकांपा)
तारकेश्वर तिवारी (शिवसेना)

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

J&K : जैश-ए-मोहम्मद महाशिवरात्रि पर बड़े हमले की फिराक में, पुलिस अधिकारियों की छुट्टियां रद्द

श्रीनगर। महाशिवरात्रि 21 फरवरी को हैं और इसी मौके पर जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com