बिहार चुनाव

बिहार चुनाव: जिन्नावादी नेता को मिला कांग्रेस का साथ,भाजपा-जदयू में मचा घमासान

बिहार।बिहार विधानसभा चुनाव का डंका बज चुका है.सभी पार्टियां अपने –अपने दावेदार पेश कर रही हैं साथ ही जनता को लुभाने के नए तरीके भी आजमा रही है,तो वहीं कांग्रेस पार्टी के तरफ से दरभंगा  की जाले विधानसभा क्षेत्र के पूर्व अध्यक्ष मशकूर अहमद उस्मानी को पार्टी की तरफ से टिकट दिए जानें से राजनीति का गलियारा काफी गर्म हो गया है.

मशकूर अहमद उस्मानी उस वक्त काफी सुर्खियों में आ गए जब उन्होनें अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष रहते हुए जिन्ना की तस्वीर को कमरे के अंदर लगाने का आरोप लगा था। उस समय जिन्ना का महिमामंडन करने को लेकर काफी बवाल भी हुआ था।

यह भी पढ़ें:FAO की 75वीं वर्षगांठ आज, प्रधानमंत्री जारी करेंगे 75 रुपये का खास सिक्का 

मशकूर अहमद को कांग्रेस की तरफ से  टिकट दिए जाने पर भाजपा नेता प्रेम रंजन पटेल ने कांग्रेस पर जवाबी पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को कभी भी देश की एकता,अखंडता से कोई मतलब नहीं था। कांग्रेस ने देश को विभाजित करने का काम किया।जिसका खामियाजा भी भुगतना पड़ सकता है।जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कोई भी पार्टी जब अपने उम्मीद्वार को टिकट देती है तो हमेशा उम्मीदवार के चरित्र को जरुर देखती है लेकिन कांग्रेस पार्टी हमेशा से ही विवादित व्यक्तियों को ही टिकट देती आ रही है।

कांग्रेस अपने उम्मीदवार का बचाव करते हुए । पार्टी प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा कि जब कोई मुद्दा नहीं मिलता तो भाजपा इसी तरह की बातें करती है। कांग्रेस नेता हरखू झा ने भाजपा और जदयू के बयानों पर पलटवार करते हुए उन्हें पहले अपने गिरेबान में झांकने की सलाह दी।

 

 

 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

पटना: कुम्हरार विधानसभा में सक्रिय निर्दलीय प्रत्याशी विनोद पाठक

पटना। बिहार के चुनावी रण में सभी पार्टियां अपना दम खम दिखा रही हैं और …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com