j&k

J&K:आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिगं, भाजपा नेता को मौत के घाट उतारा…

जम्मू कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को आंतकियों ने भाजयुमो के जिला महासचिव समेत तीन कार्यकर्ताओं की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। यह घटना काजीगुंड इलाके की वाईके पोरा में उस वक्त हुई जब तीन युवक कार में सवार हो कर जा रहे थे , तभी आतंकियों  ने उनकी कार पर अंधाधुंध गोलियों  से फायरिगं शुरु कर दी।

घटना के बाद सुरक्षाबलों ने हमलावरों की तलाश में पूरे इलाके को घेर लिया आतंकियों की तलाश में पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। घटना की टीआरएफ ने जिम्मेदारी ली है। आतंकी संगठन ने कहा कि वे पहले भी धमकी दे चुके हैं, लेकिन सत्ता तथा पैसे के प्रभाव में उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। आज की घटना लोगों के लिए कड़ी चेतावनी है। साथ ही आम जनता को आगाह किया जाता है कि वे मारे गए भाजयुमो कार्यकर्ताओं के जनाजे में भी शामिल न हों।

 

यह भी पढ़ें:‘हसीन दिलरुबा’ की शूटिंग पूरी कर तापसी पन्नू ने जताई अपनी ख़ुशी

 

मारे गए भाजपा कार्यकर्ताओं में भाजयुमो जिला महासचिव फिदा हुसैन इट्टू व उमर रमजान हज्जाम (दोनों निवासी वाईके पोरा) तथा उमर रशीद बेग (सोपट) शामिल हैं। बताते हैं कि तीनों कार से कहीं जा रहे थे। आतंकियों ने पहले उन्हें रोका उसके बाद में कार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसके चलते तीनों लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद आतंकी मौके से भाग निकले।

 

 

फायरिंग की आवाज होते ही लोग घरों से बाहर निकल आए। उन्होंने खून से लथपथ तीनों Terrorists fired वाओं को फौरन अस्पताल पहुंचाया। काजीगुंड इमरजेंसी अस्पताल की चिकित्सा अधीक्षक डॉ. असीमा नजीर ने बताया कि तीनों अस्पताल में मृत अवस्था में लाए गए थे। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

 

 

 

edited by  :MAMTA YADAV

 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

J&K : पाक फायरिगं में BSF का एक अधिकारी शहीद, 5 दिन के अंदर दूसरी घटना

जम्मू : पड़ोसी देश पाकिस्तान लगातार अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है यही …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com