Breaking News
असम

असम में सांसद परिसर में कांग्रेस और बीजेपी में जम कर हुई जुबानी जंग

नई दिल्ली- असम में सांसद परिसर में भिड़े कांग्रेस और बीजेपी जम कर हुई खूब जुबानी जंग, नेशनल रजिस्‍टर ऑफ सिटीजंस का ड्राफ्ट रिलीज होने के बाद 40 लाख लोगों की नागरिकता को लेकर बहस छिड़ गई है। मंगलवार को इसी मुद्दे पर सदन में जमकर हंगामा हुआ। राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस बांग्लादेशी घुसपैठियों को बचाना चाहती है। राजीव गांधी में एनआरसी को लागू करने का साहस नहीं था, हमने इस लागू करने का साहस दिखाया। अमित शाह के इस बयान पर कांग्रेस ने सदन में जमकर हंगामा किया।

 

ये भी पढ़े- दिल्ली में दिन दहाड़े बदमाशों ने सरेआम गोली मारकर 40 लाख रूपए लूट लिए

 

 

जबकि अमित शाह के बयान के बाद कांग्रेस और बीजेपी सांसदों के बीच जुबानी जंग सदन परिसर में जारी रही। सदन परिसर में बीजेपी और कांग्रेस के सांसदों के बीच तीखी बहस देखने को मिली। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे और कांग्रेस सांसद प्रदीप भट्टाचार्य एक-दूसरे पर आरोप लगाते दिखाई दिए

 

 

 

 

और दोनों नेताओं के बीच जुबानी जंग देखने को मिली। जबकि इस बहस को लेकर प्रदीप भट्टाचार्य ने कहा कि राजीव गांधी ने जो किया था उसके दस्तावेज मौजूद हैं जबकि बीजेपी ने असम अकोर्ड के मुद्दे पर गलत तथ्य दिये।वहीं, अश्विनी चौबे ने कहा कि कहा कि राजीव गांधी के बयान को हमने तोड़मोड़ कर पेश नहीं किया बल्कि वास्तविकता सदन के पटल पर रखी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*