Breaking News

शेर और शेरनी को पीछे हटना पड़ा इस कुत्ते की वजह से जाने पूरा सच …

शेर को जंगल का राजा कहा जाता है, वजन में भारी दिखने वाला हाथी हो या फिर लंबाई में ऊंचा दिखने वाला जिराफ, हर कोई जंगल में उसके होने से खौफ खाता है. इतने बड़े जानवर शेर के आगे पानी भरते हैं, लेकिन एक कुत्ता जंगल के राजा और रानी के एक जोड़े को नाकों तले चने चबवा सकता है. हां यह बात सुनने में थोड़ी हैरान करने वाली हो सकती है, पर ऐसा हुआ है. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक कुत्ता शेर और शेरनी से भिड़ता हुआ दिखाई दे रहा है.

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि जंगल में खुले आसमान के नीचे आराम कर रहे थे. तभी पीछे से एक कुत्ता आता है पहले दोनों पर भौकता और फिर उन पर हमला करने की कोशिश करता है. कुत्ते का जवाब देने की बजाय शेर और शेरनी पीछे हटते हुए नजर आ रहे है. कुछ देर भौंकने और एक बार हमला करने के बाद शेर और शेरनी कुत्ते पर हमला नहीं करते हैं तो वह वापस चला जाता है.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुत्ते के पैरों में चोट लगी हुई है और वह थोड़ा सा लंगड़ा कर चल रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह वीडियो तंजानिया के एक वाइल्ड लाइफ जोन का है, जहां सभी जानवार खुल घूमते हैं. शेर-शेरनी के इस जोड़े से कुछ मीटर की दूरी पर और भी जानवरों को देखा जा सकता है. फिल्म स्टार विवेक ऑबराय ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसे आत्म विश्वास से प्रेरित बताया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*