पहले दिन बंपर कमाई के बाद धीमी हुई कलंक की रफ्तार, इतने करोड़ हुई कमाई

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी मल्टीस्टारर ‘कलंक’ ने पहले दिन कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़े. फिल्म ने पहले दिन 21.60 करोड़ की कमाई की. फिल्म को महावीर जयंती की छुट्टी का अच्छा फायदा मिला. लेकिन दूसरे दिन कलंक की कमाई में गिरावट दर्ज की गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, कलंक ने दूसरे दिन  लगभग 10 करोड़ की कमाई की. जिसके अनुसार कलंक का कुल आकंड़ा लगभग 31.6 करोड़ हो गया है.

बता दें कि कलंक को क्रिटिक्स से मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली थी लेकिन कई क्रिटिक्स ने फिल्म को खराब रेटिंग्स भी दी है. कलंक की पहले दिन की कमाई के लिहाज से उम्मीदें थी कि ये फिल्म काफी जल्दी 100 करोड़ की कमाई कर लेगी लेकिन अब लगता है फिल्म को निगेटिव माउथ पब्लिसिटी से नुकसान पहुंचने के चांस ज्यादा हैं.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ये फिल्म आलिया और वरुण धवन के करियर में अब तक पहले दिन कमाई करने वाली सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. 2019 में ये रिकॉर्ड इससे पहले करण जौहर के ही प्रोडक्शन में बनी अक्षय कुमार स्टारर केसरी के नाम था. केसरी ने पहले दिन 21.06 करोड़ रुपये कमाए थे. सर्वाधिक कमाई के मामले में तीसरे नंबर पर आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय (19.40 करोड़ रुपये) है. जबकि कॉमेडी ड्रामा टोटल धमाल (16.50 करोड़ रुपये) चौथे नंबर पर है. ओवरसीज फिल्म ने 5.14 करोड़ की कमाई की.

बता दें कि कलंक का निर्देशन अभिषेक वर्मन ने किया है. फिल्म में वरुण, आलिया के अलावा संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमिकाओं में हैं. करण जौहर ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे ऋतिक-कंगना, मेंटल है क्या-सुपर 30 में क्लैश

राज कुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज डेट बदल …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com