कमल हसन ने इस लेख के ज़रिये, नोटबंदी के समर्थन को लेकर मांगी माफ़ी

सुपरस्टार कमल हासन ने नोटबंदी का समर्थन करने के लिए माफी मांगी है. कमल हासन ने कहा है कि उन्होंने जल्दबाजी में आकर नोटबंदी का सपोर्ट कर दिया था, जिसके लिए अब वह माफी मांगते हैं. एक तमिल मैग्जीन में हासन ने लेख लिखा, जिसका टाइटल था ‘अ बिग अपोलजी ‘. उन्होंने लिखा कि मैं अपने समर्थन के लिए माफी मांगता हूं.

दोस्तों ने नोटबंदी के बारे में सही से समझाया–

पिछले साल जब नोटबंदी की घोषणा हुई थी तब कमल हासन उन सेलेब्रिटी में से एक थे, जिन्होंने खुले तौर पर नोटबंदी का समर्थन किया था. तब नोटबंदी को लेकर पार्टी लाइन से उठकर उन्होंने सपोर्ट करना किया था  ये टैक्स पेयर्स के लिए बड़ा कदम है. कमल ने लिखा कि अगर पीएम मोदी की इस गलती के लिए माफी मांगता हूं.

 

पीएम अपनी इस गलती के लिए मांफी मांगते है तो मैं उन्हें सलाम करूँगा–

पिछले साल जब नोटबंदी की घोषणा हुई थी तब कमल हासन उन सेलेब्रिटी में से एक थे, जिन्होंने खुले तौर पर नोटबंदी का समर्थन किया था. तब कमल ने लिखा था, मिस्टर मोदी को सैल्यूट है, नोटबंदी को पार्टी लाइन से उठकर सपोर्ट करना चाहिए. ये टैक्स पेयर्स के लिए बड़ा कदम है. उन्होंने लिखा कि मेरे कई साथियों ने मेरे समर्थन के देने के बाद मुझे इसके बारे में समझाया. जिसके बाद मुझे महसूस हुआ कि भले ही प्लान अच्छा था, लेकिन उसे सही तरीके से लागू नहीं किया गया. कमल ने लिखा कि अगर पीएम मोदी इस गलती के लिए माफी मांगने को तैयार हैं, तो मैं उन्हें एक और बार सलाम करूंगा. एक अच्छे लीडर की पहचान है कि वह अपनी गलतियों का मानें. गांधी जी ऐसा करने में सक्षम थे.

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से कमल हासन की राजनीतिक उपलब्धता काफी बढ़ गई है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि कमल हासन जल्द ही राजनीति में आ सकते हैं. बीते दिनों उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मुलाकात की थी.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

पेंशनधारियों

ईपीएस-95 पेंशनधारियों के आमरण अनशन, राउत ने जताया प्रधानमंत्री पर विश्वास

नई दिल्ली| पेंशन बढ़ाने की मांग को लेकर 60 से 80 साल के बुजुर्ग पेंशनर्स …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com