कमलेश तिवारी हत्या, हमलावर मिठाई के डिब्बे में लाए थे असलहा छिपाकर

 

हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्या, मिठाई के डिब्बे में असलहा छिपाकर लाए थे हमलावर

 

 

लखनऊ। जिले के नाका थाना क्षेत्र में शुक्रवार को  हिन्दू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी को बेखौफ बदमाशों ने गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। गम्भीर हालत में उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस आरोपियों की  तलाश में जुटी है। इस घटना के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। तिवारी हालांकि पूर्व में हिन्दू महासभा के नेता रह चुके  हैं। पुलिस टीम सेलफोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है की दो लोगों ने पहले कमरे में चाय पी फिर मिठाई के  डिब्बे से कट्टा निकालकर फायर कर दिया ।

 

सी सी टीवी फुटेज मे जाते कमलेश तिवारी हत्यारे

 

 

डिब्बे में चाकू भी लेकर आने की बात कही जा रही है।  एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि दो लोग मिलने आए थे। एक लोग भगवा कपड़ा पहना था जबिकी दूसरे ने नॉर्मल कपड़ा पहना था। चाकू मारा गया हैं। उनकी मौत हो गई है। आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। दरअसल, नाका  थानाक्षेत्र के खुर्शेदबाग कालोनी स्थित हिंदू समाज पार्टी मुख्यालय भी है। यहां शुक्रवार को हिंदू महासभा के  नेता कमलेश तिवारी की  दर्दनाक हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक , दो भगवा कपड़े पहने बदमाश हाथ में मिठाई का  डिब्बा लेकर नेता कमलेश तिवारी से मिलने कार्यालय पहुंचे। बातचीत कर साथ में चाय पी, उसके  बाद उनपर मिठाई के  डिब्बे में छिपाकर लाए रिवॉल्वर व चाकू  निकाल लिया।

 

 

 

चाकू  से ताबड़तोड़ वार किए । इसके  बाद गोली मारकर भाग निकले। लहूलुहान हालत में नेता कमलेश तिवारी को  ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस बीच, दिनदहाड़े हमले से लोगों  बीच आक्रोश बना हुआ है। नेता के  चाहने वाले हत्या के  विरोध में हमलावरों पर कार्यवाही को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। तनाव के कारण इलाके  की  दुकाने बंद कराई गई है। कमलेश तिवारी की पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देने के  मामले में गिरफ्तारी हुई थी। वह जमातन पर रिहा चल रहे थे। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने अभी हाल ही में इपनर लगी राष्ट्रीय सुरक्षा कानून को हटाई थी।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

अयोध्या के लिए 4 लाख दीये बना रहे जयसिंहपुर गांव के 40 कुम्हार परिवार.

    अयोध्या… राम नगरी की दीपावली को भव्य मनाने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com