कानपुर मुठभेड़ मामला

कानपुर मुठभेड़: मिल गया विकास को दबिश की मुखबिरी करने वाला ‘विभीषण’, आप भी जानिए

कानपुर देहात। चौबेपुर के बिकरू गांव में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ के बाद कई ऐसे खुलासे हुए हैं, जो चौंकाने वाले हैं। इसी बीच रविवार को कानपुर देहात की शिवली कोतवाली पहुंचे एडीजी जयनारायन सिंह ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि बिकरू में दबिश की सूचना विकास दुबे को देने वाले विभीषण का पता चल गया है। उसे चिह्नित कर लिया गया है, लेकिन उसका नाम नहीं बताएंगे। जल्द ही कठोर कार्रवाई होगी। तब उसकी पहचान उजागर की जाएगी।

यह भी पढ़ें: आखिर पता चल ही गया युवा रहने का राज,हमारी हड्डियों में ही छिपा है ये फार्मूला

अपराधियों द्वारा आठ पुलिसकर्मियों की हत्‍या की जांच टीम को पूरे चौबेपुर थाने की भूमिका संदिग्ध लग रही है। अब सबसे बड़ा सवाल ये है क्या पूरा थाना विकास दुबे का मुखबिर है? इस मामले में पूर्व चौबेपुर एसओ सहित दो कई पुलिस वालों को शक के घेरे में रखा गया है। पुलिस ने इस मामले में 21 लोगों के खिलाफ नामजद और 60 से अधिक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

आइजी रेंज कानपुर मोहित अग्रवाल ने कहा है अगर कोई आरोपी पाया जाता है तो उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा। उसे फौरन बर्खास्त कर दिया जाएगा। अभी तक 21 अपराधियों की पहचान की जा चुकी है, जिनमें से पुलिस ने दो को मुठभेड़ में शनिवार को ही मार गिराया था।

दयाशंकर का खुलासा- पुलिस ने ही दी थी दबिश की खबर

उन्‍होंने बताया कि रविवार को पुलिस ने कल्याणपुर थाने में हुई मुठभेड़ में विकास दुबे के साथी दयाशंकर को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के साथी और नौकर दयाशंकर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने पुलिस को बताया कि पुलिस ने विकास दुबे को दबिश की सूचना दी थी। सूचना के बाद विकास ने अपने असलहाधारी साथियों को बुला लिया था।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

UP में गुंडाराज, मॉर्निंग वॉक पर निकले पूर्व बीजेपी अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

बागपत। यूपी की योगी सरकार में गुंडाराज कायम है, ये विपक्ष का आरोप सच साबित …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com