गैंगस्टर विकास दुबे

कानपुर एनकाउंटर का बदला! UP एसटीएफ ने गैंगस्टर विकास दुबे को किया ढेर

कानपुर। कानपुर के चौबेपुर क्षेत्र में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्‍य अपराधी गैंगस्‍टर विकास दुबे एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है। शुक्रवार सुबह एनकाउंटर में गंभीर रूप से घायल हुए विकास दुबे की मौत हो गई है, जबकि इस मुठभेड़ में चार पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। कानपुर के एसएसपी दिनेश कुमार ने एनकाउंटर की पुष्टि की है।

एनकाउंटर को लेकर कानपुर एसएसपी का कहना है कि गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे पुलिसवालों का हथियार छीनकर भाग निकला। उसे सरेंडर करने का मौका दिया गया था, लेकिन विकास दुबे ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में उसे गोली लगी और उसकी मौत हो गई है।

पिस्टल छीनकर भागने लगा था विकास दुबे

SSP दिनेश कुमार ने कहा कि जैसे ही गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ, विकास दुबे घायल पुलिसकर्मी का पिस्टल छीनकर भागने लगा। पुलिस ने कई बार उसे सरेंडर करने के लिए कहा, लेकिन उसने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में विकास दुबे को सीने और कमर में गोली लगी।

कैसे हुआ हादसा?

विकास दुबे के एनकाउंटर को लेकर कानपुर पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘5 लाख के इनामी विकास दुबे को उज्जैन से गिरफ्तार किए जाने के बाद पुलिस और एसटीएफ टीम आज 10 जुलाई को कानपुर नगर ला रही थी। कानपुर नगर भौंती के पास पुलिस की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई। विकास दुबे और पुलिसकर्मी घायल हो गए।’

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

राज्यसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने जय प्रकाश निषाद को बनाया उम्मीदवार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश से राज्यसभा की एक सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए आज …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com