कपिल शर्मा के शो को लागी फिर से नज़र, हो सकता है बंद

कपिल शर्मा को लेकर इन दिनों विवाद खड़े हो रहे है। कभी उनके ट्वीट हंगामा खड़ा कर देते हैं तो कभी उनसे जुड़ा ऑडियो तहलका मचा देता है। इन सारे विवादों के बीच खबरें आ रही हैं कि कप‍िल शर्मा के शो को एक महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक शो को सस्पेंड करने की वजह शूटिंग का लगातार कैंसिल होना है।

ये भी पढ़े-  जाने बॉलीवुड का रहस्य, कपिल की जिंदगी में पिछले कुछ समय से कुछ अच्छा नहीं चल रहा

पिछले दिनों कप‍िल ने अभय देओल के साथ शूट किया था। इसके बाद रानी मुखर्जी को शूट के लिए बुलाकर लंबा इंतजार करवाया गया। लेकिन आखिर में शूट कैंसिल कर दिया। पिछली बार भी जब कप‍िल ने शूट कैंसिल किया था तो चैनल ने शो को पूरी तरह से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। अब एक बार फिर कपिल के शो को सस्पेंड किया जा रहा है। ऐसे में यह शो के बंद होने की खबरों को पुख्ता कर रहा है।

इसके अलावा जब पिछले दिनों कप‍िल का नया शो टेलीकास्ट हुआ तो फैंस ने उसे देखा जरूर लेकिन खास पसंद नहीं किया। वहीं बार्क की 13वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग आ गई है, जिसके बाद कपिल को और निराशा ही हाथ लगी। उनका पुराना शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ कभी टॉप पर हुआ करता था जबकि उनका नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ तो टॉप 10 (ग्रामीण क्षेत्र) की लिस्ट से ही बाहर हो गया है, हालांकि शहरी इलाकों की टीआरपी में कपिल को 10वां स्थान मिला है। ऐसे में शो की गिरती टीआरपी और बढ़ते विवादों की वजह से भी शो सस्पेंड किया जा रहा है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कार्तिक आर्यन इस एक्ट्रैस को लगाना चाहते हैं गले.. ज़ाहिर की दिल की तमन्ना

सारा अली खान को कार्तिक आर्यन के ऊपर क्रश है.. ये बात उन्होने कई बार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com