करीना कपूर खान के बेटे तैमूर दिखे सबसे अलग अंदाज में …

करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हें कैमरों से कितना प्यार है. तैमूर जब भी कैमरा को दिखते हैं एक्साइटेड हो जाते हैं. ऐसा ही कुछ करण जौहर के बच्चों यश और रूही के बर्थडे पार्टी में जाते वक्त दिखा.7 फरवरी को यश और रूही का पहला जन्मदिन था. करण ने अपने घर पार्टी रखी थी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें तैमूर कार में करीना की गोद में बैठे हैं और कैमरों को देखकर खिलखिलाकर हंसने लगते हैं.

 

 

तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जल्दी वायरल हो जाती हैं. वो जहां भी जाते हैं, मीडिया उनकी तस्वीरें खींचने लगती है. अब तो करीना को भी लगने लगा है कि यह कुछ ज्यादा हो रहा है. करीना ने Bollywoodlife.com से बात करते हुए कहा था- यह कुछ ज्यादा हो रहा है, लेकिन मैं कुछ नहीं कर सकती. मैं चाहती हूं कि ऐसा न हो. पैरेंट्स के तौर पर हम चाहते हैं कि तैमूर का बचपन सामान्य रूप से बीते. अभी उसे मीडिया अटेंशन समझ नहीं आता, लेकिन कभी तो आएगा ही. जब करीना से कहा गया कि कैमरा लाइट्स देखकर तैमूर हंसते हैं.

इस पर तैमूर ने कहा- मेरे ख्याल से वो लाइट्स को देखकर हंसता है. वो जानना चाहता है यह सब क्या है? आपको बता दें कि यश और रूही के बर्थडे पार्टी में तैमूर के अलावा शाहरुख खान के बेटे अबराम, तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य, अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या भी पहुंचे थे.

Check Also

डायेरेक्टर राजकुमार की फिल्म ‘संजू’ में दिखेंगी ये 5 हसीनाएं एक साथ

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में कई ऐसे अहम किरदार हैं, जिनके बिना सुपरस्टार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com