Breaking News
कर्नाटक सीएम

कर्नाटक सीएम चले यूपी सीएम योगी को सिखाने, मिला मुह तोड़ जवाब

अब उत्तर परेश सीएम योगी आदित्यनाथ भी सोशल नेटवर्किंग पर सक्रिय होने लगे है. अब योगी भी विपक्ष पर प्रहार के लिए स्कोसिअल नेटवर्किंग ट्विटर का उपयोग कर रहे है. हाल ही में कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया ने ट्वीट किया- योगी जी, आपको हमसे सीखने के लिए बहुत कुछ हैं। हमारें यहां की इंदिरा कैंटीन व राशन की किसी दुकान को देखें। इससे आपको यूपी में भूख से होने वाली मौतों से निपटने में मदद मिलेगी।

 

ये भी पढ़े – ‘वन डिस्ट्रिक्ट,वन प्रोडक्ट’ योजना उत्तर प्रदेश सरकार का बेस्ट प्लान

 

 

दूसरे ट्वीट में सिद्धारमैया ने दूसरे राज्यों से आए विशिष्ट लोगों से कर्नाटक के सुशासन के मॉडल से सीख लेने को कहा। यह भी बताया कर्नाटक सरकार मानव विकास सूचकांक की चुनौतियों का सामना करने के लिए जबर्दस्त कल्याणकारी योजनाएं चला रही हैं। उनकी औद्योगिक नीति देश में सबसे प्रभावी है।

 

 

 

 

योगी आदित्यनाथ ने जवाब देते हुए कहा- मैंने कर्नाटक में बहुत सारे किसानों की आत्महत्याओं के बारे में सुना है। ये आत्महत्याएं आपके कार्यकाल में सर्वाधिक हैं। मैं बहुत सारी मौतों व ईमानदार अधिकारियों के तबादले का जिक्र नहीं करूंगा। यूपी के मुख्यमंत्री के रूप में मैं आपके सहयोगियों की अराजकता व खोखलेपन को दूर करने का काम कर रहा हूं।

 

योगी आदित्यनाथ बैंगलौर में अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि हिंदुओं की ताकत देखकर राहुल गांधी मंदिर-मंदिर जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*