सच्चे प्यार की तलाश में कार्तिक आर्यन, कहा- सिंगल हूं मिंगल होने को तैयार

कार्तिक आर्यन इन दिनों बॉलीवुड के चर्चित एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हैं. लुका छुपी और सोनू की टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद से कार्तिक आर्यन की फीमेल फैंस की गिनती बढ़ गई है. इस बीच अनन्या पांडे और सारा अली खान संग उनके लिंकअप की खबरें सुर्खियों में बनी हुई हैं. लेकिन कार्तिक का कहना है कि वे सिंगल हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने कहा कि वे सिंगल हैं और मिंगल होने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा- मैं आपको ऑफिशियल स्टेट्स बताना चाहता हूं. मेरे रिलेशनशिप का कोई स्टेट्स नहीं है. मैं सिंगल हूं, अब मैं क्या बोलूं. ये अच्छी बात है कि फीमेल एक्टर्स मुझे बहुत सारा अटेंशन दे रही हैं. मैं शरमाता हूं और मैं खुश हूं. इसे एंजॉय कर रहा हूं…

कार्तिक आर्यन चाहे किसी रिश्ते में नहीं हैं लेकिन वो मिंगल होना चाहते हैं. बकौल कार्तिक- ”मैं सच्चा प्यार पाना चाहता हूं. मैं शादी में यकीन रखता हूं और मुझे उम्मीद है कि कोई स्पेशल मुझे मिलेगा. मैं ऐसा शख्स हूं जो प्यार में पड़ना चाहता है और शादी करना चाहता है. मैं फ्लो के साथ रहना चाहता हूं. आप किसी हालात को जबरन पैदा नहीं कर सकते. हमें सोचना चाहिए कि हम कैसा फील करते हैं और असलियत में क्या करना चाहते हैं. किसी भी रिश्ते का जरुरत से ज्यादा विश्लेषण नहीं करना चाहिए.”

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल खत्म कर लिया है. इसमें वे सारा अली खान रोमांस करेंगे. इसके अलावा कार्तिक पति पत्नी और वो के रीमेक में काम करेंगे.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

75 फीसदी खराब है बिग बी का लिवर, इन गंभीर बीमारियों का चल रहा है इलाज

 बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन 77 साल के हो गए हैं, लेकिन आज भी लोग उनकी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com