कर्नाटक में एक प्रोग्राम के दौरान पीएम मोदी ने राहुल गाँधी को दी ये चुनौती

कर्नाटक में आज से प्रधानमंत्री मोदी ने चुनाव प्रचार  अभियान की शुरवात करदी है.  आज करेंगे पीएम मोदी 3 रैलियों को संबोधित.ये रैलियां चामाराजनगर, उडुपी और बेलागावी में आयोजित की जाएंगी। चामाराजनगर की अपनी पहली रैली में पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को निशाने पर लिया। बता दें कि हाल ही में राहुल गांधी कई बार अपने भाषणों के दौरान पीएम मोदी पर निशाना साध चुके हैं। एक कार्यक्रम के दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी को उनके सामने 15 मिनट तक लगातार बोलने की चुनौती दी थी। अब कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने पलटवार करते हुए राहुल गांधी को उनके सामने 15 मिनट लगातार बोलने की चुनौती दे डाली।

 

ये भी पढ़े – PM मोदी cm योगी ने किया 2019 का पहले विकास मिशन का उद्घाटन

 

पीएम मोदी ने कहा कि मैं राहुल गांधी को चुनौती देता हूं कि वह अपनी मौजूदा कर्नाटक सरकार की उपलब्धियों पर उनके सामने 15 मिनट तक बिना किसी पेपर के बोलें। पीएम मोदी ने कहा कि राहुल हिंदी, इंग्लिश या अपनी ‘मातृभाषा’ में बोल सकते हैं। अपने भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि उनकी सरकार ने निर्धारित समय में देश के 18500 गांवों में बिजली पहुंचाकर अपना वादा पूरा कर दिया है।

 

 

कांग्रेस पर तंज कसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राहुल गांधी उनसे सवाल पूछने की बात करते हैं, लेकिन पहले उन्हें यह पता होना चाहिए कि साल 2005 में तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने ऐलान किया था कि साल 2009 तक देश के हर गांव में बिजली पहुंच जाएगी। ऐसा ही कुछ सोनिया गांधी ने भी कहा था, लेकिन इससे आप दूरदराज के गांवों में बिजली पहुंचाने वाले मेहनतकश मजदूरों का मजाक उड़ा रहे हैं। पीएम मोदी ने वंशवाद पर प्रहार करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने सही कहा कि वह उनके सामने 15 मिनट तक नहीं बोल सकते, क्योंकि राहुल गांधी एक ‘नामदार’ और वह (पीएम मोदी) एक ‘कामदार’ हैं। वह तो राहुल गांधी के सामने बैठ भी नहीं सकते।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

फीस बढ़ोत्तरी के बाद JNU छात्रों का संसद मार्च.

    JNU में फीस बढ़ोत्तरी के बाद छात्रों ने संसद मार्च निकलना शुरू कर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com