कस्ता विधायक ने धान क्रय केद्रों का जायजा लिया , प्रभारियों पर जम कर बरसे …

लखीमपुर खीरी के  कस्ता विधायक सौरभ सिंह सोनू ने धान क्रय केंद्रों का निरीक्षण किया इस दौरान विधायक को कई सारी खामिया भी देखने को मिली. विधायक के पास पिछले कई दिनों से किसानों द्वारा शिकायतें मिल रही थी। विधायक सौरभ सिंह सोनू ने मैगलगंज मंडी में धान क्रय केंद्रों का जायजा लिया है. निरीक्षण के दौरान धान के चारों क्रय केंद्र बंद मिले जिसे देखकर विधायक का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया.

 

 

भाजपा विधायक ने मौके पर पंहुच कर मामले को संज्ञान में लेते हुए पर उपस्थित केंद्र प्रभारी साथ ही अन्य कर्मचारियोंको पर जमकर फटकार लगाई. और विधायक ने कहा कि  समय से नियमों का पालन किया जाए ताकि किसानो को किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े और इसके साथ ही विधायक  मंडी में ही कुर्सी डालकर धान खरीद शुरु होने तक बैठे रहें. मौके पर पहुंचे उप जिला अधिकारी दिग्विजय सिंह ने चारों क्रय केंद्रों पर तौल शुरू कराई ।

यह भी पढ़ें:आज ही घर में बनायें दाल मखनी पिज्जा, जानें पूरी रेसिपी

ध्यान देनें वाली बात यह रही कि किसानों ने मौके पर पहुंच कर विधायक से धान खरीद में हो रही लापरवाही कि शिकायतों का पिटारा खोल दिया। विधायक सौरभ सिंह ने भी सभी किसानों की समस्याओं को सुना और कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया। आपको बता दें कि लखीमपुर खीरी की  मैगलगंज मंडी में शासन द्वारा चार क्रय केंद्र लगाए गए है और इन केंद्रों में कुछ समय काम होने के बाद कोई न कोई बहाना बना कर बंद कर दिया जाता है , जिसका खामियाजा किसानों को भूगतना पड़ता है। किसान धान बेचने के लिए हफ्तों तक दिन-रात एक कर मंडी में लगे रहते है लेकिन सेंटर प्रभारियों के कानों पर भंनक तक नहीं लगती है।

 

 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

“मिशन शक्ति” को लेकर प्रियंका गाँधी की योगी सरकार पर हमला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को योगी सरकार पर टवीटर के जरिया हमला बोला। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com