सिग्‍नेचर ब्रिज में किन्‍नरों ने निर्वस्त्र होकर की अश्लील हरकतें

नई दिल्ली। दिल्‍ली के वज़ीराबाद में पिछले दिनों सिग्‍नेचर ब्रिज उद्घाटन के बाद से ही घूमने-फिरने की लोकप्रिय जगह बन गया है। इसे लोगों ने पहले सेल्‍फी प्‍वाइंट और पिकनिक स्‍पॉट बनाया और अब वहां अश्‍लील हरकतें भी होने लगी हैं। इसकी पुष्टि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में हो रही है। इसमें देखा जा सकता है कि किन्‍नरों ने यहां निर्वस्त्र होकर जमकर हंगामा किया है।

 

यह भी पढ़ें-  “नेहरू की वजह से ही एक ‘चायवाला’ बना देश का पीएम”

वीडियो के वायरल होने के बाद न्यू उस्मानपुर पुलिस ने देर रात कई किन्नरों के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के एक आला अफसर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और  सिग्नेचर ब्रिज पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

यह भी पढ़ें- नीरव मोदी चुकाएगा इन बैंकों के लोन की रकम

इससे पहले कुछ लोगों ने आरोप लगाया था कि पुल पर पुलिस की मौजूदगी पर्याप्त नहीं है। वीडियो में दिख रहा है कि किन्नर सिग्नेचर ब्रिज पर अपने कपड़े उतार रहे हैं और डांस कर रहे हैं। वहीं राहगीर उन्हें देख रहे हैं। किन्नरों की अश्लील हरकतों के कारण काफी देर तक जाम लगा रहा। जिस कारण राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

आशंका जताई जा रही है कि यह वही किन्नरों का ग्रुप है, जिसने तीन महीने पहले हौज खास में नग्न होकर रोड पर हंगामा किया था। फिलहाल पुलिस इस घटना की सटीक तारीख पता लगाने की कोशिश कर रही है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

आम्रपाली के हजारों खरीदारों के लिए खुशखबरी, SC का आदेश; रजिस्ट्रेशन शुरू करे प्राधिकरण

सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) ने आम्रपाली मामले में मंगलवार को एक अहम सुनवाई के दौरान …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com