इन बातों से जानिए आपका पार्टनर रिलेशनशिप को लेकर सीरियस है या नहीं

लाइफस्टाइल। जब हम किसी रिलेशनशिप मे आते हैं। तब हमको बड़ी खुसी और बहुत अच्छा महशुश होता हैं। किसी भी रिश्ते के लिए सबसे जरुरी होता है एक दूसरे से भावनात्मक रुप से जुड़ाव महसूस करना। अगर आप किसी के साथ केवल सेक्सुअली जुड़े हैं और आपको उससे कोई खास जुड़ाव महसूस नहीं होता है, तो इसका मतलब है कि इस रिश्ते का कोई भविष्य नहीं है। इससे अच्छा यही होगा कि आप ऐसे रिश्ते से दूरी बना लें।

आप और पार्टनर जरुरत के समय एक दूसरे का कितना साथ देते हैं। आप एक दूसरे को कितना सपोर्ट करते हैं। जब उनको आपकी जरुरत होती है तो आप उनके साथ होते हैं या नहीं। अगर आप जरुरत के वक्त एक दूसरे का साथ देना जरुरी नहीं समझते हैं, एक दूसरे का सपोर्ट नहीं करते हैं तो इसका मतलब है कि आपको सिर्फ अट्रैक्शन है, क्योंकि जब कोई एक सीरियस रिलेशनशिप में होता है तो अपने पार्टनर का हर कदम पर साथ देता है।

अगर आप अपने रिश्ते को लेकर गंभीर होते हैं तो एक-दूसरे के दोस्त और परिवार के बारे में भी जानते हैं। अगर आप अभी एक दूसरे  के परिवार और दोस्तों के बारे में नहीं जानते हैं या पार्टनर इस बारे में आपको कुछ नहीं बताता है तो इस रिश्ते को बढ़ाने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए। आपको कुछ औऱ समय देना चाहिए।

रिलेशनशिप में सीरियस होने का ये मतलब नहीं है कि आप एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधें। इसका मतलब है कि आप एक दूसरे की कितनी परवाह करते हैं। पार्टनर की खुशी कितना मायने रखती है। एक दूसरे से दूर रहते हुए भी उनके बारे में आप क्या सोचते हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

ईद-ए-मिलाद का महत्व और इतिहास क्या हैं , जानियें पूरी खबर

लाइफस्टाइल डेस्क | इस अवसर पर ईद-ए-मिलाद का पर्व 29 अक्टूबर और 30 अक्टूबर को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com