Breaking News

कुमार विश्वास का राज्यसभा पहुँचना हुआ मुश्किल,केजरीवाल ने किया ट्वीट

राज्यसभा की तीन सीटों के लिए आम आदमी पार्टी के अंदर मची खींचतान के बीच सूत्रों से खबर मिली है कि एक सीट के लिए संजय सिंह का नाम तय कर दिया गया है और वह 4 जनवरी को अपना नामांकन दाखिल करेंगे. बाकी दो सीटों के लिए पार्टी में अभी तक नाम तय नहीं पाए हैं. इसके साथ ही इस बात पर भी अभी तक कोई सहमति नहीं है कि इन दो सीटों के लिए नाम पार्टी से हो या बाहर से किसी को लाया जाए.

कुमार विश्वास की दावेदारी कम साबित हो रही

गौरतलब है कि राज्यसभा में अपनी दावेदारी तय करने के लिए वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास पूरा जोर लगाए हुए हैं. लेकिन उनके नाम पर सहमति नहीं बन पा रही है. इसके साथ ही कुमार विश्वास और अरविंद केजरीवाल के बीच तकरार भी बढ़ती जा रही है. जहां कुमार विश्वास खुद को अभिमन्यु बता रहे हैं.

 

 

 केजरीवाल ने किया 2014 के ट्वीट को रीट्वीट

 

वहीं राज्यसभा पहुंचने को लेकर पार्टी नेताओं की लामबंदी का अरविंद केजरीवाल ने भी परोक्ष रूप से जवाब दिया है. अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर अपने 2014 के एक इंटरव्यू के उस बयान को रीट्वीट किया है जिसमें उन्होंने पार्टी में पद और लोकसभा/विधानसभा आदि का टिकट चाहने वालों के बारे में अपनी राय बताई थी. इस बयान में अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं ‘जिन-जिन लोगों को देश के लिए काम करना है वे पार्टी में आएं, जिन-जिन लोगों को पद और टिकट का लालच है, आज पार्टी छोड़कर चले जाएं.

ये भी पढ़े ~मनपसंद विभाग न मिलने से नितिन पटेल नाराज,हार्दिक ने भी दे दिया ऑफर

माना जा रहा है कि केजरीवाल ने ये बयान री ट्वीट करके पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास को जवाब दिया है जो साफ़ तौर पर कह चुके हैं कि उनकी राज्यसभा सदस्य बनने की इच्छा है. गुरुवार को ही विश्वास समर्थकों ने पार्टी के हेडक्वार्टर पर डेरा डालकर विश्वास को राज्यसभा भेजने की मांग की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*