कुंभ मेला 2019

कुंभ मेला 2019: यात्रियों के लिए खुशखबरी, इस साइट पर जानें पूरी डीटेल …….

कुंभ मेला 2019: यात्रियों के लिए खुशखबरी, इस साइट पर जानें पूरी डीटेल …….

प्रयागराज की धरती सज -धज के कुंभ मेले के भव्य स्वागत के लिए तैयार है। श्रद्धालुओं के स्वास्थ्य और स्वच्छता का ख़ासा ध्यान रखा गया है। देश-दुनिया से काफी लोगों के आने की संभावना है। यात्रियों के लिए यात्रा के बढ़िया पैकेज आए हैं,  इसीलिए यात्री यात्रा करने से पहले भारतीय रेलवे की जानकारियों से रूबरू हो जाएं।

कुंभ जाने वालों के लिए 4 सबसे बढ़िया पैकेज आये हैं, जिसकी मदद से यात्री अपनी यात्रा का आनंद उठा सकते हैं।
पैकेज को बुक करने और ज्यादा जानकारी के लिए उत्तर प्रदेश सरकार की uptourism.gov.in साइट पर जाएं …….
कहा जा रहा है कि 2 दिन और 1 रात वाले इस पैकेज में वाराणसी, प्रयागराज और सारनाथ के प्रमुख मंदिर जैसे दुर्गा मंदिर, मानस मंदिर, बाबा विश्वनाथ मंदिर और संकट मोचन मंदिर घुमाया जाएगा। इसके साथ ही गंगा आरती का भव्य दृश्य भी दिखाया जाएगा। इस पैकेज में राही पर्यटक बंगला, वाराणसी में ठहराया जाएगा।  4 लोगों के लिए ये पैकेज 10,710 रुपये (GST अलग से) का है।
15,015 रुपये (GST अलग से) वाले इस पैकेज में 4 लोग सफर कर सकते हैं। इसमें चित्रकूट और खजुराहो के प्रसिद्ध दर्शनीय स्थलों की यात्रा करवाई जाएगी ।

सिर्फ 1 दिन के लिए अगर प्रयागराज घूमना चाहते हैं तो ये पैकेज सबसे बढ़िया है। इसमें अष्टभुज देवी, कालिखोह और विंध्याचल जैसे दर्शनीय स्थलों की यात्रा करवाई जाएगी। 3 से 4 व्यक्तियों वाले इस पैकेज के लिए आपको 2,914 (GST अलग से) चुकाने होंगे।

1 दिन के इस पैकेज की कीमत है 5,119 रुपये (GST अलग से)। इसमें गुप्त गोदावरी, माता अनुसूया, स्फटिक शिला, राम दरबार कामता नाथ और हनुमान धारा जैसे प्रसिद्ध स्थानों पर घुमाया जाएगा।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

इसलिए आज का दिन है ख़ास…

भारतीय एवं विश्व इतिहास में 20 मार्च की प्रमुख घटनाएं इस प्रकार हैं- 1351 – …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com