लखीमपुर खीरी: दोस्‍त ने देवेंद्र प्रताप की हत्‍या कर नहर में फेंका, पुलिस अभी तक तलाश रही शव

लखीमपुर खीरी। नगर पंचायत मैलानी की चेयरपर्सन सत्यवती के पति देवेंद्र प्रताप की हत्‍या कर शव नहर में फेंक दिया गया था। इस घटना को अंजाम उनके विश्‍वासपात्र धीरेंद्र कुमार उर्फ धीरू ने ही अपने तीन साथियों के साथ मिलकर दिया था। पुलिस के मुताबिक, इस वारदात को अंजाम पैसों के लेन-देन मामले में दिया गया था और हत्‍या के बाद शव को नहर में फेंक दिया गया था।

यह भी पढ़ें: हाथरस से सीखा सबक, ऐसे हुआ चित्रकूट सामूहिक दुष्‍कर्म पीड़िता का अंतिम संस्कार

पुलिस लगातार शव की तलाश में नहर का चप्‍पा-चप्‍पा छान रही है, लेकिन अभी तक शव का कोई सुराग तक हाथ नहीं आया है। शव की तलाश में पीएसी के गोताखोर और ग्रामीण मंगलवार से नहर में जुटे हुए हैं और साथ ही स्टीमर से जाल डालकर तलहटी तक खोज कर रहे हैं, लेकिन अभी तक देवेंद्र प्रताप के शव का पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने मंगलवार को धीरू समेत देवेंद्र की हत्‍या के चारों दोषियों को जेल भेज दिया था। वहीं, पुलिस, पीएसी के प्रशिक्षित गोताखोर और स्थानीय ग्रामीण लगातार नहर में शव की तलाश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक शव नहीं मिल पाया है। वहीं, रेलवे क्रॉसिंग के पास तालाब के किनारे से देवेन्द्र प्रताप का मोबाइल फोन बरामद कर लिया गया और पुलिस लगातार मामले की कार्यवाही में जुटी हुई है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

राजस्थान: राज्य सरकार ने जारी किए सख्त कानून, नियमों का पालन करना होगा अनिवार्य

राजस्थान। सरकार ने कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को देखते हुए मास्क पहनना जनता के लिए …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com