लालू यादव को कोरोना वायरस का सता रहा डर, किसी संदिग्ध मरीज को अपने वार्ड में रखने से रोका

रांची। पूरी दुनिया में इन दिनों कोरोना वायरस का हड़कंप मचा हुआ हैं जिसकी वजह से सभी लोह घबराए हुए हैं। वही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को भी कोरोना कर डर सताने लगा हैं और उन्होंने डॉक्टरों से कहा मेरे वार्ड में किसी मरीज को न रखा जाए। राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) प्रबंधन जब पेइंग वार्ड के चौथे फ्लोर को कोरोना वायरस के एक संदिग्ध रोगी के लिए आइसोलेशन वार्ड बनाने की योजना के लिए पेइंग वार्ड पहुंचे थे तब लालू प्रसाद यादव काफी नाराज हुए।

 

 

लालू प्रसाद राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज के इसी पेइंग वार्ड के पहले फ्लोर पर इलाज करा रहे हैं। जब इसकी भनक उन्हें लगी तो उन्होंने रिम्स अधीक्षक और निदेशक पर आपत्ति जताई। इसके बाद प्रबंधन को अपने पैर पीछे करना पड़ा। रिम्‍स प्रबंधन मरीज को उसी पेइंग वार्ड में रखना चाहते थे। कोरोना वायरस की जांच के लिए बुधवार को जब सैंपल लिए जाने के बाद रांची के रहने वाले दंपति और पलामू के एक संदिग्ध को रिम्स में भर्ती किया गया था।

 

यह भी पढ़ें :- YES Bank…NO Cash से जनता परेशान, केंद्री वित्त मंत्री ने दिलाया भरोसा

लालू प्रसाद यादव को जब पेइंग वार्ड में कोरोना के संदिग्ध को रखे जाने की सूचना मिली तो वह बिफर पड़े और अधीक्षक को अपने कदम पीछे खींचने पड़े। अधीक्षक को आइसोलेशन वार्ड में मरीज को रखने का फैसला लेना पड़ा। रिम्स पेइंग वार्ड के चौथे फ्लोर पर कोरोना के एक संदिग्ध रोगी को रखने के रिम्स प्रबंधन के फैसले और लालू प्रसाद के विरोध जताने के मामले में जब रिम्स अधीक्षक से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, नो कमेंट्स।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

सावधान! पहले से बीमार लोगों के लिए कोरोना बेहद खतरनाक, अध्ययन में खुलासा

नई दिल्‍ली। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस पहले से बीमार लोगों के लिए बेहद खतरनाक है। …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com