सुपुर्द-ए-खाक हुए मशहूर शायर राहत इंदौरी

इंदौर। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से संक्रमित मशहूर शायर राहत इंदौरी मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने के कारण दुनिया को अलविदा कह गए। 70 वर्षीय इंदौरी ने इंदौर के अरविंदो अस्पताल में अंतिम सांस ली। इस मशहूर शायर ने खुद ही अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी और कहा था- दुआ कीजिए जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं।

यह भी पढ़ें: कर्नाटक में दर्दनाक हादसा, बस में आग लगने से पांच यात्री जिंदा जले

अरविंदो अस्पताल के डायरेक्टर विनोद भंडारी ने जानकारी देते हुए बताया, इलाज के दौरान उन्हें कई प्रकार की दिक्कतें सामने आईं, जिनमें पायलेटर निमोनिया, 70 प्रतिशत फेफड़े खराब, कोविड पॉजिटिव, हाइपरटेंशन, डायबिटिक शामिल हैं। वे परसों रात को किसी निजी अस्पताल से आए थे और आज दिल का दौरा पड़ा। एक बड़ा अटैक भी आया और उसके बाद एक बार रिवाइव भी हुए, पर उनका देहांत हो गया।

अंतिम यात्रा में नहीं जुट सके प्रशंसक

गीतकार व शायर राहत इंदौरी को 11 अगस्त की रात सुपुर्द-ए-खाक किया गया। उनके बड़े बेटे फैजल राहत ने जानकारी दी थी कि रात 9:30 बजे छोटी खजरानी कब्रिस्तान में राहत इंदौरी को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। हालांकि, अंतिम यात्रा के दौरान राहत के प्रशंसक नहीं जुट सके। ऐसा राहत इंदौरी के कोरोना संक्रमित होने की वजह से हुआ। राहत इंदौरी को सुपुर्द-ए-खाक किए जाने के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल का भी पालन किया गया।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मीटू मामले में फंसे अनुराग कश्‍यप! इन एक्‍ट्रेसेस का मिला साथ, इन्‍होंने किया विरोध  

एंटरटेनमेंट डेस्‍क। बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने दावा किया है कि फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com