आखिरी बार शादी के जश्न में यूं थिरकी थी श्रीदेवी अनिल कपूर के संग- देखें वीडियो

बॉलीवुड की पोपुलर और बेहद खुबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी जी अब हमारे बीच नहीं रही है. श्रीदेवी का भांजे माहित मारवाह की शादी के 4 दिन बाद दुबई में निधन हो गया. दुबई से उनके पार्थिव शरीर को भारत लाने की कानूनी प्रक्रियाएं चल रही हैं. उम्मीद की जा रही है कि आज उनका पार्थिव शरीर देश लाया जा सकेगा. इस बीच भांजे मोहित की शादी में श्रीदेवी का अनिल कपूर संग डांस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 

#SRIDEVI AND #ANILKAPOOR DANCING AT WEDDING..😔🙏🙏

A post shared by Nishant Singh (@nishantsingh2580) on

 

दुबई में शादी के जश्न में डूबे ये दोनों एक्टर अपने हिंट नंबर्स पर नहीं बल्कि जैकलीन फर्नांडीज के सॉन्ग ‘चीटियां कलाइयां’ पर डांस करते दिख रहे हैं. यह अनिल कपूर के साथ श्रीदेवी का आखिरी डांस वीडियो है. भांजे की शादी के जश्न में डूबे अनिल कपूर को उस वक्त अंदाजा भी नहीं होगा कि ये उनका श्रीदेवी के साथ आखिरी डांस होगा.

 

ये भी पढ़े – श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुची रेखा, सिक्यूरिटी के कारण रुकना पड़ा गाड़ी

 

 

बता दें, अनिल कपूर श्रीदेवी के पति बोनी कपूर के छोटे भाई हैं. अनिल और श्रीदेवी ने साथ में कई हिट फिल्मों में काम किया है. दोनों की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर काफी पंसद की जाती थी. उन्होंने 12 फिल्मों में साथ काम किया है. अक्सर दोनों को फैमिली फंक्शन में साथ देखा जाता था. इससे पहले फैमिली फंक्शन में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर संग डांस का वीडियो वायरल हुआ था.

 

 

#SRIDEVI AND #ANILKAPOOR DANCING AT WEDDING..😔🙏🙏

A post shared by Nishant Singh (@nishantsingh2580) on

 

20 फरवरी को हुई शादी में महज चार दिन पहले किसी ने नहीं सोचा होगा कि लेजेंडरी एक्ट्रेस का फैमिली के साथ आखिरी डांस होगा. इसके अलावा इस शादी का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें श्रीदेवी फ्लाइंग किस करते हुए नजर आ रही थीं. वो बेहद खुस और उत्साहित नज़र आ रही है इस वीडियो में.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

‘जीरो’ के प्रमोशन के बाद ऑस्ट्रेलिया में अनुष्का पति विराट संग मनाएंगी फर्स्ट एनिवर्सरी

मुंबई! बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com