समाचार चैनलों की भाषा से बॉलीवुड खफा, हाईकोर्ट पहुंच कही बड़ी बात

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड के कई दिग्गज फिल्म निर्माताओं ने आज दो समाचार चैनल के खिलाफ दिल्‍ली हाईकोर्ट पहुंच गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, समाचार चैनल रिपब्लिक टीवी और टाइम्स नाउ के खिलाफ हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया गया है। फिल्म निर्माताओं ने इन दोनों चैनलों को फिल्म उद्योग के प्रति कथित गैरजिम्मेदाराना और अपमानजनक टिप्पणियां प्रकाशित करने से रोकने की मांग की। कोर्ट पहुंचने वाले चार बॉलीवुड संगठनों और 34 फिल्म निर्माताओं ने उद्योग से जुड़े लोगों के खिलाफ विभिन्न मुद्दों पर मीडिया ट्रायल चलाने से रोकने की भी मांग की।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने तत्‍काल प्रभाव से हटाया तो भाजपा में शामिल हो गईं खुशबू सुंदर

फिल्म निर्माताओं और बॉलीवुड संगठनों की ओर से दायर किए गए मुकदमे में उद्योग से जुड़े व्यक्तियों की गोपनीयता के अधिकार के साथ हस्तक्षेप करने से रोकने की भी मांग की है। उन्होंने रिपब्लिक टीवी, इसके एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी, रिपोर्टर प्रदीप भंडारी, टाइम्स नाउ, इसके एडिटर इन चीफ राहुल शिवशंकर, ग्रुप एडिटर नविका कुमार व अज्ञात प्रतिवादियों के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी बॉलीवुड के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणियों पर रोक लगाने की मांग की है।

डीएसके लीगल फर्म की ओर से दायर मुकदमे में कहा गया है कि यह कदम इसलिए उठाया गया है क्योंकि ये चैनल बॉलीवुड के लिए बेहद अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे। इन्होंने बॉलीवुड को गंदगी से भरा बताया और इस तरह की बातें कहीं कि बॉलीवुड में फैली गंदगी को साफ करने की जरूरत है, अरब के सभी इत्र भी यहां फैली गंदगी की बदबू को दूर नहीं कर सकते है, यह देश का सबसे गंदा उद्योग हैं और एलएसडी और कोकेन बॉलीवुड में भरा हुआ है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

प्रियंका चोपड़ा की सेलीन डियोन के साथ इस नई फिल्म का एलान

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब नई लगता है की वह सिनेमा में वापसी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com