Breaking News

LIVE : जोश में आये कार्यकर्ता पीएम मोदी के लखनऊ आगमन पर

किसी भी प्रधानमंत्री के रूप में पहली बार ऐशबाग की रामलीला पहुंचने वाले नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बेहद जोश में हैं।

लखनऊ । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लखनऊ आगमन की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है। पीएम मोदी वायुसेना के विशेष विमान से कुछ ही क्षणों में लखनऊ के चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, अमौसी पर लैंड करेंगे। इसके बाद लंबे सड़क मार्ग से ऐशबाग पहुंचेगे।

किसी भी प्रधानमंत्री के रूप में पहली बार ऐशबाग की रामलीला पहुंचने वाले नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बेहद जोश में हैं। कार्यकर्ताओं ने तो कल रात तक ही अपनी तैयारियां पूरी कर ली थीं। पीएम नरेंद्र मोदी ऐशबाग के रामलीला मैदान में रावण वध देखेंगे। वहीं राम लला की आरती के साथ मंगलाचरण में भी शामिल होंगे।

भाजपा के उपाध्यक्ष और मेयर डा. दिनेश शर्मा ने बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की । दशहरे के अवसर पर पहली बार लखनऊ आ रहे प्रधानमंत्री मोदी को रामलीला कमेटी तीर धनुष, चक्र और रामचरित्र मानस भेंट कर स्वागत करेगी। दिनेश शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को देखते हुए रामलीला मैदान के द्वार लोगों के लिए आज दिन में साढ़े तीन बजे से ही खोल दिए गए थे। यह मैदान फिलहाल भर गया है।

रामलीला देखने के साथ मोदी का भाषण भी लोग सुन सकें इसके लिए रामलीला मैदान के आस-पास की ज्यादातर सड़कों पर दर्जनों की संख्या में एलईडी स्क्रीन लगी हैं। भाजपा उपाध्यक्ष डा. दिनेश शर्मा ने मोदी के दौरे को चुनाव या राजनीति से जोड़े जाने का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि रामलीला कमेटी पिछले 70 साल से पीएम और राष्ट्रपति को शामिल होने के लिए आमंत्रण भेजती रही है।

पीएम मोदी ने अलग हट कर निमंत्रण स्वीकार किया और आ रहे हैं। उनके इस आगमन को राजनीति से जोड़ कर नहीं देखा जाना चाहिए। शर्मा ने बताया कि प्रदेश के मुखिया होने के नाते सीएम अखिलेश को भी आमंत्रण भेजा गया है। यदि वह आते हैं तो हम उनका भी स्वागत करेंगे।एयरपोर्ट पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह पीएम के स्वागत के लिए मौजूद हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*