‘नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई, लोजपा-भाजपा सरकार बनाईं’

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव में आज दूसरे चरण का मतदान होना है। इससे पहले लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने नया चुनावी नारा दे दिया है, जिसका नाम है- ‘नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई, लोजपा-भाजपा सरकार बनाई’।

लोजपा नेता चिराग पासवान ने आरोप लगाया कि मुंगेर में नीतीश कुमार के कहने पर ही गोली चलाई गई थी। उन्‍होंने कहा कि आयकर विभाग की छापेमारी से नीतीश कुमार परेशान है, सात निश्चय में जांच की बात से भी नीतीश घबराए हुए हैं। चिराग ने कहा कि नीतीश कुमार ने 15 साल सुशासन बाबू का टैग पहने रखा, लेकिन अब उनकी सच्चाई सबके सामने आ रही है।

लोजपा नेता ने कहा कि शराब तस्करों के लिए नीतीश कुमार चिंतित हैं, क्योंकि बिना पैसों के लेन-देन बिहार में शराब बेचना संभव नहीं है। चिराग ने सवाल किया कि पिछले पांच साल में नीतीश कुमार ने क्या किया है, आने वाले दिनों में उनका क्या रोडमैप है? नीतीश पर सवाल उठाते हुए चिराग पासवान ने फिर कहा कि नीतीश कुमार 2024 में प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं। चिराग पासवान ने कहा कि जब मेरे पिता की तबीयत खराब थी, तब नीतीश कुमार मिलने नहीं गए थे लेकिन अब सबके खास बनने का ढोंग कर रहे हैं।

गौरतलब है कि चिराग पासवान इस बार एनडीए से अलग होकर चुनाव लड़ रहे हैं और लगातार नीतीश कुमार पर हमलावर हैं। चिराग ने दावा किया है कि चुनाव के बाद बीजेपी और लोजपा मिलकर सरकार बनाएंगे। साथ ही सरकार बनने के बाद नीतीश कुमार के सात निश्चय कार्यक्रम की जांच की जाएगी। चिराग लगातार कह रहे हैं कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास के मंत्र पर चुनाव लड़ रहे हैं।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

‘बुरेवी’तूफान:का आशंका,जानें किस राज्य में जारी हुआ हाई अलर्ट

नई दिल्ली :-बुरेवी’ तूफान के चलते केरल और तमिलनाडु  में जारी हुआ अलर्ट।संभावना जताई जा …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com