पीड़ित परिवार

लॉकडाउन में खाने की भी मजबूरी, अब कैसे करें बेटी की शादी?

रायबरेली। यह परिवार कमला देवी का है, जिनकी बेटी की शादी आगामी 25 जून को होनी है। कमला देवी धमसी राय का पुरवा में किराए के मकान पर रहती हैं और किसी प्राइवेट स्कूल में साफ-सफाई का काम करती हैं, जहां मात्र ढाई हजार रुपए तनख्वाह मिलती है व किसी तरह जीवन यापन चलता है। पति सांस के मरीज हैं व अक्सर बीमार रहते हैं, इसलिए परिवार का सारा खर्च कमला देवी ही उठाती हैं।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी ने प्रवासियों पर जारी की डॉक्यूमेंट्री, मायावती ने बताया नाटक

कमला की बेटी की शादी लॉकडाउन के पहले तय हो गई थी क्योंकि अब विवाह को मात्र एक महीने ही बचे हैं और कहीं से कोई कमाई ना होने के कारण लड़की की शादी होना बहुत मुश्किल दिख रहा है और परिवार का भरण पोषण भी खतरे में आ गया है। इस बात की जानकारी जैसे की समाजसेवी संगठन को हुई, संगठन अध्यक्ष विक्रम सिंह व सचिव विमलेश सोनकर तुरंत राहत सामग्री व आर्थिक सहायता लेकर इस परिवार के पास पहुंचे व शादी में भी सहयोग का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें: कोविड-19: KGMU की जांच रिपोर्ट में 11 लोग कोरोना पॉजिटिव, लखनऊ का एक

उन्होंने बताया कि यह उनके अकेले के बस का नहीं है, इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया व प्रिंट मीडिया के माध्यम से इस गरीब परिवार की मदद करने का बीड़ा उठाया है, जिससे 25 जून को यह शादी सुगमता से संपन्न हो जाए। उन्होंने उत्तर प्रदेश कोचिंग ऑनर्स एसोसिएशन के सभी सदस्यों से व रायबरेली वासियों से यह अपील की है कि परिवार की यथा संभव मदद करें। 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

अब कोविड अस्पतालों में रख सकेंगे मोबाइल, यूपी सरकार ने वापस लिया फैसला

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश सरकार ने कोविड अस्पतालों में मोबाइल रखने पर प्रतिबंध लगाने का अपना …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com