रामदेव बोले, तस्वीर अच्छी है, परिणाम भी अच्छे होंगे…

पहले चरण में वोटिंग के दौरान हरिद्वार में योग गुरू बाबा रामदेव ने अपना वोट डालने के बाद कहा कि अगली सरकार को लेकर तस्वीर अच्छी है और परिणाम भी अच्छे होंगे. हालाकि सरकार किसकी बनेगी इसको लेकर उन्होंने साफ तौर पर किसी पार्टी का नाम नहीं लिया. बता दें कि साल 2014 में बाबा रामदेव ने खुलकर बीजेपी का समर्थन किया था और पीएम नरेंद्र मोदी के लिए रैलियां भी की थी.

 

लेकिन अब रामदेव जरा बदले बदले से दिखे. उन्होंने मोदी या बीजेपी का विरोध तो नहीं किया, बल्कि समर्थन ही किया. लेकिन समर्थन में वो जोश नहीं दिखा, जो 2014 में था.

 

बाबा रामदेव ने कहा मैं देश की जनता से कहना चाहता हूं, आओ करें मतदान की चोट और मिटाए लोकतंत्र की खोट’. इसके आगे उन्होंने कहा,” पूरे देश में राजनीतिक अफरातफरी का दौर है. आज राजनीतिक असुरक्षा, समाजिक, आर्थिक और राष्ट्रीय सुरक्षा का प्रश्न है. जो इससे देश को बाहर निकाल सके ऐसा नेतृत्व भारत को चाहिए.”

 

अपनी बातचीत में राहुल गांधी या कांग्रेस पर सीधे हमले नहीं किए, लेकिन इतना जरूर कहा कि देश चलाना कोई बच्चों का खेल नहीं है. उन्होंने कहा, “बड़ी-बड़ी बातें करने से देश नहीं चलता है. खाली झूठे वादे करने से देश नहीं चलता है. देश इरादों से चलता है.” राम देव ने आगे कहा, ” जो आज कह रहा है मेरी सरकार बनाओ उनसे पूछना चाहिए कि तुमने किया क्या है देश के लिए ये बताओ. हमे ट्रैक रिकॉर्ड देखना चाहिए, कंट्रीब्यूशन देखना चाहिए, कैरेक्टर देखना चाहिए, पॉलिसी देखनी चाहिए, उनकी लीडरशिप क्वालिटी को देखनी चाहिए. यह देखना चाहिए कि जिनको हम वोट दे रहे हैं क्या वह इस महान राष्ट्र का नेतृत्व करने में सक्षम हैं.”

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

बसपा सुप्रीमो मायावती कल मनाएंगी अपना 64वा जन्मदिन, अपनी पुस्तक का करेंगी विमोचन

  लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती का कल यानि बुधवार 15 जनवरी को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com