भोपाल से दिग्विजय के खिलाफ साध्वी प्रज्ञा का चुनाव लड़ना तय, बोलीं- लडूंगी और जीतूंगी

मध्यप्रदेश की भोपाल सीट से बीजेपी के टिकट पर साध्वी प्रज्ञा सिंह का चुनाव लड़ना तय है. बुधवार को साध्वी प्रज्ञा ने बीजेपी ज्वॉइन किया. साध्वी को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता दिलाई गई.  इससे पहले सुबह शिवराज की अगुवाई में बीजेपी नेताओं की मीटिंग हुई थी.बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि चुनाव लडूंगी और जीतूंगी. उन्होंने कहा कि कोई चुनौती नहीं है मेरे लिए, मैं धर्म पर चलने वाली हूं. मैं शाम को वापस आ रहीं हूं. मेरे साथ जो कुछ भी हुआ वो भी बताऊंगी. बता दें, कांग्रेस ने इस सीट से दिग्विजय सिंह को टिकट दिया है.

साध्वी प्रज्ञा ने कहा था, धर्मयुद्ध लड़ने को तैयार हूं

बीते दिनों आजतक से बात करते हुए साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि यदि संगठन का आदेश होगा तो वह ‘धर्मयुद्ध’ लड़ने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा था कि अभी तक मैं किंगमेकर की भूमिका में थी लेकिन अब यदि संगठन के आदेश पर किंग बनना पड़े तो वे इसके लिए तैयार हूं.

साध्‍वी ने कहा था कि जिस दिग्विजय सिंह ने हिंदू धर्म को पूरे विश्व में बदनाम किया, भगवा ध्‍वज को आतंकवाद का रूप बताया, अध्‍यात्‍म और त्‍यागमय जीवन पर आक्षेप किए और राष्‍ट्रधर्म को कलंकित किया; उसके खिलाफ यदि मुझे चुनाव लड़ना पड़े तो पीछे नहीं हटूंगी.

मालेगांव बम विस्फोट के कारण आईं सुर्खियों में

साध्वी प्रज्ञा, मध्य प्रदेश के एक मध्यमवर्गीय परिवार से हैं. परिवारिक पृष्ठभूमि के चलते वे संघ व विहिप से जुड़ी और फिर बाद में संन्यास ले लिया. 2008 में हुए मालेगांव बम विस्फोट में उन्हें शक के आधार पर गिरफ्तार किया गया गया. हाल ही में वे दोषमुक्त हुई हैं.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कभी ना खरीदें ऑनलाइन घर वरना होगा कुछ ऐसा….जिसे देख रह जाएंगे हैरान

  इस दुनिया में घर खरीदना हर किसी का सपना होता है और अगर  करोड़ो …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com