प्रेम विवाह करना पड़ा भारी, जान गवा कर चुकानी पड़ी कीमत

बिहार की रहने वाली युवती का  प्रेम-विवाह बना मौत का कारण .  युवती की हत्या कर खेत में दफना दिया गया था  जहाँ   युवती का शव   पुलिस ने सोमवार को खेत से बारामत किया .युवती ने करीब डेढ़ महीने पहले मुफस्सिल  थाने  में ससुराल वालो और अपने पति के खिलाफ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी   .जहा पुलिस लापरवाही दिखाईं शिकयात दर्ज होने के बाद भी युवती की हत्या कर दी गई .

 

यह भी पढ़े -बिहार में कॉलेज में अश्लील डांस शो करके मनाया गया बसंत पंचमी

 

प्रियंका मुफस्सिल थाना, महिला आयोग, SP, DIG से गुहार लगाती रही. उसे किसी से न्याय तो नहीं मिला, लेकिन उसकी जान इस बीच जरूर चली गई. शक के दायरे में उसके कथित पति और उसके ससुराल वाले हैं. हालांकि पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा कि उसकी हत्या किसने की. मामला बेगुसराय जिले के एधु गांव का है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत प्रियंका कुमारी के रूप में की है. पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने अपने आशिक पति कुणाल के खिलाफ मुकदमा भी कर रखा है. पीड़िता ने 3 फरवरी को बेगुसराय के SP से भी अपने पति और ससुराल वालों की शिकायत की थी.

ये भी पढ़े – मथुरा में शादी समारोह में चली गोली , 3 लोगों के घायल होने की ख़बर

 

पुलिस के मुताबिक, प्रियंका ने अपनी शिकायत में कहा था कि कुणाल और वह एकदूसरे से प्रेम करते थे और घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर उन्होंने शादी कर ली थी. लेकिन कुणाल के घरवाले इस शादी से खुश नहीं थे और उसे रखने को तैयार नहीं थे. जानकारी के मुताबिक, प्रियंका और कुणाल ने अगस्त 2017 को रांची जाकर पहाड़ी मंदिर में शादी कर ली थी. इसके बाद प्रियंका दिसंबर, 2017 तक अपने पति के साथ ही रही. लेकिन इसके बाद अचानक कुणाल ने उसे छोड़ दिया और उसे डराने धमकाने लगा.

इस बीच प्रियंका को दिसंबर 2017 में जब पता लगा कि कुणाल दूसरी शादी करने जा रहा है तो वह मुफस्सिल थाने जा पहुंची और कुणाल के शिकायत दर्ज करवा दी. पीड़िता ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताड़ना, हत्या की धमकी देने और यौन शोषण का केस दर्ज करवाया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई की और कुणाल की दूसरी शादी रुकवा दी. पुलिस के मुताबिक, प्रियंका एक पढ़ी लिखी व तेज तर्रार लड़की थी. प्रियंका अपने पति पर केस करने के बाद न तो मायके गई थी और न ही अपने ससुराल. इस बीच उसने 3 फरवरी 2018 को SP से भी शिकायत की.

 

लेकिन सोमवार को अचानक प्रियंका का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पीड़िता के परिजनों ने फिलहाल किसी पर अपनी बेटी की हत्या करने का आरोप तो नही लगाया है, हालांकि कुणाल से शादी प्रियंका द्वारा कुणाल के खिलाफ केस किए जाने की बात जरूर कर रहे हैं. नगर थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच कर रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतका ने अपने कथित प्रेमी पति कुणाल पर मुकदमा कर रखा है. पुलिस हर बिन्दू को ध्यान में रख कर जांच कर रही है. जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

मुजफ्फरपुर

मुजफ्फरपुर में खौफनाक हादसा सुनकर रह जायेंगे दंग, मासूम बच्चियों के साथ होता रहा रेप

पटना- बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह की बच्चियों के साथ हुआ ऐसा खौफनाक हादसा जिसे …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com