लखनऊ : अटल जी के जन्मदिन के अवसर पर अटल स्वास्थ्य मेले का हुआ शुभारंभ

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कालीचरण काॅलेज में आज सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती (25 दिसंबर) के उपलक्ष्य में एक दिवसीय निःशुल्क स्वास्थ्य कैंप का आयोजन किया गया है। चिकित्सा शिविर का उद्घाटन नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन, मंत्री स्वाती सिंह, भाजपा संगठन मंत्री सुनील बंसल ने किया। इस दौरान विधायक नीरज बोरा, विधायक सुरेश श्रीवास्तव, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बेटे नीरज सिंह, जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश सहित भाजपा के तमाम कार्यकर्ता व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

 

 

नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने चिकित्सा शिविर का उद्घाटन करते हुए कहा, गरीब से गरीब व्यक्ति को भी इलाज व चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी, इसीलिए यहां पर आज अटल स्वास्थ्य सेवा मेला का आयोजन किया गया है। लखनऊ में हर वर्ष भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन जश्न की तरह मनाया जाता है, यहां से उन्होंने 5 बार चुनाव जीता था। अटल जी का संबंध लखनऊ से गहरा जुड़ाव रहा है। इस स्वास्थ्य मेला के आयोजन के लिए आशुतोष टंडन ने नीरज सिंह को धन्यवाद भी दिया।

 

 

इसी मौके पर भाजपा संगठन मंत्री सुनील बंसल ने कहा, आज अटल जी हमारे बीच नहीं है, लेकिन उनके आदर्श और यादें हमारे साथ हमेशा जुडी रहेंगी।अटल जी की जयंती 25 दिसंबर को मनायी जाएगी। उन्होने कहा, अटल जी व्यक्ति नहीं बल्कि विचार के रूप में हम सब के अंदर आज भी मौजूद हैं। अटल जी का मानना था कि राजनीति सेवा का माध्यम है, शिखर में पहुंचने का जरिया नहीं। नीरज सिंह को बधाई देता हूं कि अटल स्वास्थ्य मेला के माध्यम से आम लोगों की स्वास्थ्य सेवा हो सकेगी।

 

 

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

नोडल अधिकारी ने किया कम्युनिटी किचन व ट्रांजिट कैंप का निरीक्षण

प्रयागराज। मंगलवार को नोडल अधिकारी सैमुअल पॉल एन ने माण्डा ब्‍लॉक में निगरानी समिति के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com