लखनऊ : जिला न्यायालय में बार एसोसिएशन के संयुक्त मंत्री पर बम से हमला

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस कमिश्नरी लागू होने के बाद अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। लखनऊ जिला सत्र न्यायालय में आज गुरुवार दोपहर में बदमाशों ने देसी बम से हमले की खबर आ रही है। लखनऊ बार एसोसिएशन के गेट नंबर तीन के पास बार एसोसिएशन के संयुक्त मंत्री संजीव लोधी का चैंबर है। इस हमले कई वकील घायल हो गए हैं। हालांकि मौके पर पहुंचकर पुलिस ने राहत व बचाव कार्य में जुटी हुई है।

 

 

जानकारी के मुताबिक लखनऊ जिला सत्र न्यायालय के गेट नंबर तीन पर आज कुछ बदमाशों ने बम से लखनऊ बार एसोसिएशन के संयुक्त मंत्री संजीव लोधी पर हमला बोल दिया। संजीव लोधी कुछ वकीलों के साथ चैंबर के बाहर सड़क पर खड़े थे तभी अचानक से हमलावरों ने उन पर चार बम फेंके जिसमे से एक बम फट गया। हमलावर इस घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। हमला सीजेएम कोर्ट में हुआ पुलिस के मुताबिक एक बम फटा जिससे मौके पर मौजूद संजीव लोधी समेत कई अन्य वकील बुरी तरह जख्मी हो गए। सीसीटीवी की मदद से संदिग्धों की पहचान की जा रही है। दिनदहाड़े इस घटना से वकीलों में काफी आक्रोश है और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की है।

 

यह भी पढ़ें :- न पुलिस का डर न वर्दी का सम्मान, थाना रणभूमि में हुआ तब्‍दील

 

इस घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की जिसमे से 3 जिंदा बम बरामद हुए है। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में संजीव लोधी घायल हुए इसके अलावा पांच अन्य वकीलों को भी चोटें आई हैं। वहीं वकीलों में घटना को लेकर काफी नाराज नजर आ रहे हैं। जबकि डीसीपी वेस्ट, एडीसीपी वेस्ट और एसएचओ मौके पर हैं। हालांकि सीसीटीवी से संदिग्धों की पहचान जारी है।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना: लखनऊ सहित UP के 16 जिले लॉकडाउन, 25 मार्च तक आदेश

लखनऊ। देश से लेकर प्रदेश तक तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमितों की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com