इस इनामी बदमाश को लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार…

 

 

लखनऊ: लखनऊ की अमीनाबाद पुलिस ने 20000 के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है आरोपी बदमाश का नाम रवि कालिया है. पकडे गए बदमाश ने 2013 में लखनऊ के आलमबाग में मुथुत फाईनेन्स में दिनदहाड़े डकैती की वारदात को अंजाम दिया था और साथियों के साथ 10 किलो सोना वा नकदी लूटकर फरार हुआ था. आरोपी इस मामले में जेल में था और करीब 1 साल पहले पेशी के दौरान कोर्ट परिसर से फरार हो गया था.

गिरफ्तार बदमाश रवि कलियाँ पेशी के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ था जिसके बाद से राजधानी पुलिस को इसकी तलाश थी. मंगलवार को अमीनाबाद पुलिस को सुचना मिली कि कुछ बदमाश बड़ी चोरी की घटना को अंजाम देने वाले है. जिसके बाद पुलिस ने मौके से रवि कालिया सहित इसके तीन साथी राजू पहाड़ी,रवि रावत और राजू गुप्ता को धर दबोचा पुलिस की माने तो गिरफ्तार किये गए तीनो आरोपियों के खिलाफ भी लखनऊ में कई मुकदमे दर्ज हैं। और राजू पहाड़ी ने ही रवि कालिया को जेल से भागने में मदद की थी.

पुलिस ने आरोपियों के पास से कई असलहे और अन्य सामान भी बरामद किया है. साथ ही इन बदमाशो का नेटवर्क जेल तक फैला हुआ है. पुलिस अब ये जानने की कोशिश कर रही है कि इन्हें असलहे कौन मुहैया कराता है और इनका मददगार कौन कौन है. जहा रवि कालिया पिछले एक साल से शरण लिए हुए था.

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

UP: नाबालिग भाइयों ने 6 साल की बच्ची से किया बलात्कार, फिर कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में रेप और मर्डर की दिल दहला देने वाली …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com