लखनऊ : समीक्षा अधिकारी के बेटे ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में मिला शव

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शक्ति भवन के मुख्यालय में तैनात समीक्षा अधिकारी के बेटे ने आज मंगलवार को फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली हैं। गुडंबा थाना इलाके के एक होटल के कमरे में फांसी के फंदे पर अधिकारी के बेटे का लटकता हुआ शव मिला। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

जानकारी के मुताबिक गुडंबा थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक होटल के कमरे में शक्ति भवन के मुख्यालय में तैनात समीक्षा अधिकारी के बेटे 21 वर्षीय अंशुमन तिवारी का शव लटकता हुआ मिला। अंशुमन का शव होटल एक्सप्रेस इन के थर्ड फ्लोर पर बने कमरा संख्या 304 में पंखे से लटका हुआ मिला। बताया जा रहा है कि मृतक अंशुमन अपनी खुद की निजी कंपनी में सॉफ्टवेयर डेवलपमेंट का काम करता था। उधर मृतक के पिता का आरोप है कि मेरे बेटे का पार्टनर रजत खेमका व गोमती नगर थाने में तैनात दारोगा कौशलेंद्र सिंह की मिली भगत से बेटे अंशुमन ने मौत को गले लगाया है।

 

 

ये भी आरोप है कि अंशुमन के पार्टनर ने कंपनी की हिस्सेदारी में पैसे वसूलने के मामले में उसपर फर्जी मुकदमा लिखवाया था, वहीं पार्टनर रजत दरोगा कौशलेंद्र से मिलकर हमेशा मेरे बेटे अंशुमन पर पैसा वसूली का दबाव बनाता था, जिसकी वजह से अंशुमन काफी तनाव में रहता था। इसी कारण आज अंशुमन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

यह भी पढ़ें :- UP Budget पर बोले अखिलेश यादव- योगी सरकार ने एक बार फिर किए झूठे वादे

सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी, डीसीपी उत्तरी ने बताया कि हमें मंगलवार को करीब 1 बजे जानकारी मिली कि होटल एक्सप्रेस इन के कमरा नंबर 304 में एक व्यक्ति ने सुसाइड कर लिया है। इस घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। इसके आगे उन्होंने बताया हमारी पुलिस टीम गहनता के साथ मामले की जांच-पड़ताल में लगी हुई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत का खुलासा होगा।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

कोरोना: लखनऊ सहित UP के 16 जिले लॉकडाउन, 25 मार्च तक आदेश

लखनऊ। देश से लेकर प्रदेश तक तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस के संक्रमितों की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com