MP: जबलपुर में कांग्रेस नेता की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

जबलपुर। जबलपुर में आज दिनदहाड़े कांग्रेस नेता व पार्षद धर्मेंद्र सोनकर की घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को कर्फ्यू के दौरान पुलिस व्यवस्था सख्त होने के बावजूद कांग्रेस नेता की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस नेता और वार्ड पार्षद की पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस अज्ञात हमलावारों को तलाश रही है।

यह भी पढ़ें: Coronavirus: कर्नाटक में एक और मौत, देश में अबतक 16 मौतें

हनुमानताल स्थित भानतलैया क्षेत्र में पं. राधाकृष्ण मालवीय वार्ड के पार्षद धर्मेंद्र सोनकर अपने घर के बाहर स्थित मंदिर में बैठे थे। इसी दौरान बदमाशों ने उन पर हमला करके वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गए। वहीं, आसपास के लोगों ने धर्मेंद्र सोनकर को गंभीर हालत में सिटी अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

धर्मेंद्र के सीने और पेट में लगी थी गोली

हमले के दौरान धर्मेंद्र सोनकर के सीने और कमर में गोली लगी थी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़े। इसके बाद गोली की आवाज सुन परिजन घर के बाहर पहुंचे तो धर्मेंद्र लहूलुहान हालत में नीचे गिरे पड़े। उन्हें तत्काल परिजनों और आसपास के लोगों की मदद से सिटी अस्पताल पहुंचाया गया। वारदात के बारे में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि हमले के आरोपी की पहचान मोनू सोनकर के रूप में कर ली गई है और उसे पकड़ने के लिए टीम को लगा दिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

रातों-रात बॉलीवुड की डांसिंग स्टार बनी ये छोटी बच्‍ची, ऋतिक ने ट्वीट किया Video

नई दिल्‍ली। मध्यप्रदेश के रतलाम शहर की एक नन्‍हीं बच्‍ची रातों-रात बॉलीवुड की डांसिंग स्टार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com