महंत नृत्य गोपाल दास

महंत नृत्य गोपाल दास ने 28 साल बाद किए रामलला के दर्शन, मंदिर निर्माण शुरू

अयोध्या। कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन के बीच उत्‍तर प्रदेश के अयोध्या से एक अच्छी खबर सामने आई है। अयोध्‍या में आज से यहां राम मंदिर निर्माण का कार्य शुरू हो गया है। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास ने आज 28 साल बाद रामलला का दर्शन-पूजन किया।

यह भी पढ़ें: फ्लाइट में अकेले सफर कर दिल्‍ली से बेंगलुरु पहुंचा 5 साल का विहान, जानिए पूरा मामला

रामलला के टेंट से बाहर निकलकर अस्थाई मंदिर में विराजमान होने के बाद पहली बार रामलला के दर्शन करने के बाद उन्‍होंने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान ट्रस्‍ट के अध्‍यक्ष नृत्य गोपाल दास ने कहा कि मंदिर निर्माण कार्य आज से शुरू हो गया है और मशीनें आती रहेंगी मंदिर बनता रहेगा।

आज बहुत ही पवित्र दिन है

उन्होंने बताया कि आज रामलला को टेंट से बाहर निकालकर अस्थाई मंदिर में विराजमान होने के बाद पहली बार मैंने रामलला के दर्शन किए हैं। ये पल मेरे बेहद ही भाव विभोर करने वाला था। आज बहुत ही पवित्र दिन है। जहां राम लला विराजमान हैं, उनके दर्शन के लिए हम लोग आए हैं। बहुत ही अच्छे से दर्शन हुए और सभी लोगों से बातचीत भी हुई।

उन्‍होंने कहा, जहां रामलला प्रकट हुए हैं वहां पर सभी लोगों को आना चाहिए, दर्शन करना चाहिए। मंदिर निर्माण कार्य पर महंत नृत्‍य गोपाल दास ने कहा कि जो शिला है वह तैयार हो चुकी है। मंदिर निर्माण कार्य आज से शुरू हो गया है, मशीनें आती रहेंगी और मंदिर बनता रहेगा। हमने आज से मंदिर निर्माण का कार्य शुरू करा दिया है। जल्द ही मंदिर निर्माण का कार्य पूरा हो जाएगा।

प्रदेश की धड़कन, 'इंडिया जंक्शन न्यूज़' के ताजा अपडेट पाने के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से...

Check Also

BJP ज्वॉइन नहीं करेंगे सचिन पायलट, कहा- मुझे गांधी परिवार की नजरों में गिराने की कोशिश

नई दिल्‍ली। राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से बर्खास्त किए जाने के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com